Advertisement
photoDetails1hindi

Shilpa Shetty Diwali Bash Photos: Shilpa Shetty की प्री-दिवाली पार्टी में सारी लाइमलाइट लूट ले गईं शमिता शेट्टी, दिल थाम कर देखें एक्ट्रेस का ग्लैमरस अवतार

Shilpa Shetty Diwali Bash: दिवाली से पहले कई सितारों ने अपने घर पर प्री-दिवाली पार्टी रखी. जिसमें आयुष्मान खुराना, कृति सेनन, रमेश तौरानी और एकता कपूर का नाम शामिल है. इन सितारों के बाद अब बॉलीवुड की यूपी बिहार हिलाने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने भी दिवाली पार्टी रखी. इस दिवाली पार्टी में सिनेमाजगत के कई सितारे पहुंचे. लेकिन सभी की नजरें सिर्फ एक हसीना पर जाकर टिक गईं. ये हसीना कोई और नहीं शमिता शेट्टी हैं. शमिता इस खास मौके पर ब्लैक और गोल्डन कलर की ड्रेस पहनकर पहुंचीं. तस्वीरों में देखिए इस पार्टी में शमिता शेट्टी का हॉट लुक. 

1/5

अपनी बड़ी बहन शिल्पा शेट्टी की प्री-दिवाली पार्टी में शमिता शेट्टी ब्लैक और गोल्डन कलर के कॉम्बिनेशन का आउटफिट पहनकर पहुंचीं. शमिता ने जैसे ही एंट्री ली तो हर कोई उनका ग्लैमरस लुक देख दीवाना हो गया.

 

2/5

शमिता इस दिवाली पार्टी में ब्लैक और गोल्डन कलर का ब्रालेट और उसके साथ उसी कलर के प्रिंट का शरारा पहनकर पहुंचीं. हालांकि एक नजर देखने में ऐसा लगेगा कि एक्ट्रेस ने लहंगा पहना है. 

3/5

इस ब्रालेट को इंडियन टच देने के लिए ब्रालेट के एक साइड से थोड़ा स्लीव स्टाइल का लुक दिया है. जो इस ड्रेस को वेस्टर्न के साथ-साथ इंडियन लुक भी दे रहा है.

 

4/5

अपने लुक को पूरा करने के लिए शमिता ने गोल्डन कलर के मैचिंग बड़े-बड़े झुमके पहने. इसके साथ ही बालों को बांधे हुए नजर आईं. खास बात है कि इस मौके पर शमिता की मां सुनंदा शेट्टी भी दिखीं.

5/5

शमिता ने अपनी मां सुनंदा शेट्टी के साथ भी पैपराजी के सामने जमकर पोज दिए. तस्वीरों में शमिता और सुनंदा के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग दिखी. आपको बता दें. शमिता शेट्टी बीते दिनों राकेश बापट संग ब्रेकअप की वजह से लाइमलाइट में थीं. ब्रेकअप का ऐलान राकेश ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए किया था.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़