Advertisement
photoDetails1hindi

इन Actors के लिए पार्टनर रहा लकी, शादी के बाद खुला किस्मत का ताला, एक तो बन ही बैठा बॉलीवुड का ‘बादशाह’

Actors got Fame after Marriage: बॉलीवुड के कुछ एक्टर्स के लिए उनका पार्टनर लकी साबित रहा है. यूं तो वो एक्टिंग में खूब हाथ पांव मार रहे थे लेकिन उनकी किस्मत का ताला खुला शादी के बाद. इस लिस्ट में यूं तो कई नाम शामिल है लेकिन एक ने कामयाबी की बुलंदियों को इस कदर छूआ कि देखते ही देखते वो बन बैठा बॉलीवुड का ‘बादशाह’.  

ताहिरा संग आयुष्मान ने की शादी

1/5
ताहिरा संग आयुष्मान ने की शादी

Ayushmann Khurrana: अपनी खास दोस्त ताहिरा कश्यप के साथ आयुष्मान ने बॉलीवुड में आने से पहले ही शादी कर ली थी. धीरे-धीरे उन्हें काम मिलता गया और वो मुंबई आ गए. यहां उनकी किस्मत मानो उनका इंतजार कर रही थी. विक्की डोनर और दम लगा के हईशा ने उनकी जिंदगी संवार दी. आज वो बी टाउन के टॉप स्टार हैं. 

अधूना को दिल दे बैठे थे फरहान

2/5
अधूना को दिल दे बैठे थे फरहान

Farhan Akhtar: बॉलीवुड के फेमस एक्टर और निर्देशक में शुमार फरहान अख्तर ने करियर की शुरुआत में ही अधूना से शादी कर ली थी और सच मानिए तो शादी के बाद ही फरहान को फेम मिला. उनके लिए अधूना लकी चार्म साबित हुईं. 2001 में दिल चाहता है से शुरू हुआ ये सफर आज भी बदस्तूर जारी है. लेकिन वो अधूना को तलाक दे चुके हैं.

जया संग दी पहली हिट फिल्म

3/5
जया संग दी पहली हिट फिल्म

Amitabh Bachchan: अभिनेता को सदी का महानायक कहा जाता है और ये खिताब उन्हें यूं ही नहीं मिला. एक से बढ़कर एक फिल्म लेकिन देखा जाए तो उन्हें ये कामयाबी उनकी जिंदगी में जया बच्चन के आने से ही मिली. उनकी पहली सुपरहिट फिल्म जंजीर जया के साथ ही थी जिसके हिट होते ही दोनों ने शादी कर ली और फिर आगे की कहानी तो आप जानते ही हैं. 

अमृता से शादी के बाद खुला किस्मत का ताला

4/5
अमृता से शादी के बाद खुला किस्मत का ताला

Saif Ali Khan:सैफ अली खान ने जब सुपरस्टार अमृता सिंह से शादी की तो वो महज स्ट्रगलर थे जिनकी झोली पूरी तरह खाली थी. लेकिन शादी होते ही उनकी किस्मत ने ऐसी पलटी मारी कि देखते ही देखते वो स्टार बनते चले गए. 

गौरी रहीं शाहरुख के लिए लकी

5/5
गौरी रहीं शाहरुख के लिए लकी

Shahrukh Khan:शाहरुख खान की पहली फिल्म थी दीवाना जिसकी रिलीज से पहले ही वो गौरी संग शादी कर चुके थे. शादी के बाद जब उनकी पहली फिल्म रिलीज हुई तो जबरदस्त हिट हो गई. बस फिर क्या था शाहरुख को बेहतर प्रोजेक्ट मिलते गए और उन्होंने कभी पलट कर नहीं देखा. आज वो बॉलीवुड के बाजीगर, बादशाह और पठान बन चुके हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़