Advertisement
photoDetails1hindi

खूब सारा ड्रामा, रोना-धोना और बेइंतहा रोमांस...रील से भी ज्यादा दिलचस्प है इन Bollywood Celebs की रीयल लव स्टोरी

कहते हैं इश्क जब तक दर्द ना दें वो अधूरा ही रहता है. बॉलीवुड में भी कई दीवाने ऐसे हुए जिन्होंने प्यार में वो सब कुछ देखा जो उनकी लव स्टोरी को मसालेदार बना गया. चाहे तो उन पर एक बेहतरीन हिंदी फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार की जा सकती हैं. 

धर्मेंद्र हेमामालिनी ने तोड़ी सारी रस्में

1/6
धर्मेंद्र हेमामालिनी ने तोड़ी सारी रस्में

Dharmendra and Hema Malini: धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की कहानी में वो सब था जो एक परफेक्ट प्रेम कहान के बारे में सोचा जाता है. धर्मेंद्र का पहले से शादीशुदा होते हुए भी हेमा पर दिल आ जाना, प्रेमिका की शादी किसी और से रोकने की धमकी, परिवार को जैसे तैसे मनाना और फिर बिना पहली पत्नी को तलाक दिए धर्म बदलकर निकाह. 

धर्म बदलकर किया निकाह

2/6
धर्म बदलकर किया निकाह

यानि धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से शादी के लिए वो सब किया जो उन्हें ठीक लगा. उनकी लव स्टोरी पर वाकई आसानी से फिल्म बनाई जा सकती है क्योंकि इसमें वो मसाला भरपूर है जो एक रोमांटिक फिल्म को हिट बना सके. 

शाहरुख-गौरी की फिल्मी लव स्टोरी

3/6
शाहरुख-गौरी की फिल्मी लव स्टोरी

Shahrukh Khan and Gauri khan: कॉलेज के दिनों का वो पहला प्यार जिसके लिए आशिक किसी भी हद तक जाने को तैयार हो जाते हैं. दो अलग धर्म के प्रेमी, परिवार का विरोध लेकिन इश्क का जुनून जिसके आगे सारी हदों को शाहरुख ने पार किया और गौरी को पाया. 

जॉन ने बिपाशा को दिया था धोखा

4/6
जॉन ने बिपाशा को दिया था धोखा

John Abraham and Priya runchal: अब इस प्रेम कहानी के बारे में हम क्या. इश्क और फरेब की सच्ची दास्तां. कहा जाता है कि जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु 10 सालों से रिश्ते में थे. लेकिन कब इनके बीच प्रिया रुंचाल आ गईं किसी को पता ही नहीं चला और फिर एक ट्वीट ने बिपाशा की जिंदगी में भूचाल सा ला दिया था. 

अक्षय ने तोड़ा था शिल्पा का दिल

5/6
अक्षय ने तोड़ा था शिल्पा का दिल

Akshay Kumar and Shilpa Shetty: जॉन की कहानी से कुछ मिलती जुलती है अक्षय और शिल्पा की भी लव स्टोरी. दिल लगाया शिल्पा शेट्टी से लेकिन शादी कर ली उन्हीं की दोस्त ट्विंकल खन्ना से. जब ये बात शिल्पा को पता चली तो खूब रोईं, खूब बिलखीं. लेकिन तब तक अक्षय ने किसी और का होने का मन बना लिया था. 

ऐश्वर्या के लिए जुनूनी थे सलमान

6/6
ऐश्वर्या के लिए जुनूनी थे सलमान

Aishwarya Rai and Salman Khan: इश्क जब जुनून बन जाए और हदों को पार करने लगे तो क्या नुकसान होते हैं ये ऐश्वर्या-सलमान की प्रेम कहानी से साफ पता चलता है. आंखों से शुरू हुआ ये सिलसिला दिल तक पहुंचा लेकिन जब जिंदगी पर भारी पड़ने लगा तो ऐश्वर्या ने इससे आजाद हो जाना ही बेहतर समझा. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़