Advertisement
photoDetails1hindi

SRK से लेकर Katrina Kaif तक, अपने लुक्स की वजह से रिजेक्ट हुए ये स्टार्स, हैरान कर देगा दूसरे नंबर का नाम

Stars Rejected For Looks: शाहरुख खान से लेकर अमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ से अनुष्का शर्मा तक, ये सभी स्टार्स अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं. जहां किंग खान अपने रोमांटिक अंदाज से फैंस को दीवाना बनाते हैं तो वहीं, बी-टाउन हसीनाएं भी अपनी खूबसूरतू से लोगों को मदहोश करने में कोई कसर नहीं छोड़तीं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि यही स्टार्स अपने लुक की वजह से रिजेक्ट हो चुके हैं. 

 

कैटरीना कैफ

1/5
कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश और खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं. इसके अलावा आज उनका नाम बॉलीवुड की टॉप एंड हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करियर के शुरूआत में अपने सिंपल लुक की वजह से कैटरीना को एक फिल्म मेकर ने रिजेक्ट कर दिया था.

 

शाहरुख खान

2/5
शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग ऑफ रोमांस उर्फ शाहरुख खान को भी अपने करियर के शुरूआती दौर में काफी रिजेक्शन का सामना करना पड़ा था. लेकिन आज सिर्फ उनके नाम से ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर करोड़ा का बिजनेस कर लेती हैं. 

 

अमिताभ बच्चन

3/5
अमिताभ बच्चन

इस लिस्ट में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन का नाम भी शामिल है जिन्हें पहले ऑल इंडिया रेडियो ने उनकी आवाज की वजह से रिजेक्ट किया और बाद में बिग बी की हाइट की वजह से उन्हें कई प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स ने रिजेक्ट किया. 

 

अनुष्का शर्मा

4/5
अनुष्का शर्मा

शाहरुख खान के साथ फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' से अपने करियर की शुरूआत करने वाली अनुष्का शर्मा को भी शुरू में कई मूवी मेकर्स ने फिल्म में कास्ट करने से मना कर दिआ था. उन्हें लगता था कि अनुष्का सुंदर दिखती हैं लेकिन उनमें हीरोइन बनने वाली बात नहीं है. 

 

अजय देवगन

5/5
अजय देवगन

अंत में बात करते हैं बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन के बारे में जो आज अपनी अदाकारी से फैंस को इम्प्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ते. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपने सांवले रंग की वजह से उन्हें भी करियर के शुरूआत में कई बार रिजेक्शन का सामना करना पड़ा था. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़