Advertisement
photoDetails1hindi

Fashion Faceoff: एक ही डिजाइनर की सेम साड़ी पहन जान्हवी और तब्बू इतराईं, किसके लुक ने जीता आपका दिल?

Janhvi Kapoor-Tabu Fashion Faceoff: बॉलीवुड की दो हसीनाएं यानी जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और तब्बू (Tabu) ने डिजाइनर साड़ियों में अपना देसी अवतार दिखाया. एक ही कलर और सेम प्रिंट पहनकर दोनों हसीनाओं ने महफिल लूटी.  

 

पहनी एक जैसी साड़ी

1/6
पहनी एक जैसी साड़ी

गर्मियों में हर कोई हल्के कलर पहनना पसंद करता है. वहीं, जान्हवी कपूर और तब्बू को देखकर लगता है कि उन्होंने गर्मियों के लिए तैयारी जमकर कर ली है. खैर, कई बार दो सेलेब्स एक जैसे लुक में नजर आते हैं. ऐसे में जान्हवी कपूर और तब्बू ने भी सेम लुक कैरी करके फैंस को इम्प्रेस करने में कसर नहीं छोड़ी. 

 

दोनों लगीं खूबसूरत

2/6
दोनों लगीं खूबसूरत

दरअसल, जान्हवी कपूर और तब्बू दोनों ने ही मशहूर डिजाइनर अनीता डोंगरे के कलेक्शन की सेम साड़ी पहनी. ग्रीन कलर की साड़ियों में जाह्नवी कपूर और तब्बू बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

 

जान्हवी ने जीता दिल

3/6
जान्हवी ने जीता दिल

जान्हवी कपूर ने पिछले साल अपनी एक फिल्म के प्रमोशन के लिए अनीता डोंगरे की इस साड़ी को पहली बार पहना था. मिली एक्ट्रेस ने खूबसूरत कढ़ाई वाली साड़ी को बड़ी नजाकत से कैरी किया था.

 

दिखीं बला की खूबसूरत

4/6
दिखीं बला की खूबसूरत

 एक कोआर्डिनेटेड स्लीवलेस ब्लाउज के साथ जान्हवी ने अपने इंडियन लुक को स्टाइल किया. साथ ही चांदबाली रूबी इयररिंग्स ने एक्ट्रेस के लुक में चार चांद लगाने में कोई कमी नहीं छोड़ी थी.

 

इतनी है साड़ी की कीमत

5/6
इतनी है साड़ी की कीमत

वहीं, हाल ही में अपनी नई फिल्म ‘भोला’ के प्रमोशन के लिए तब्बू ने ठीक जान्हवी जैसी ही साड़ी का चुनाव किया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों की साड़ी की कीमत 70 हजार रुपये है. 

 

भोला के प्रमोशन में दिखा देसी अंदाज

6/6
भोला के प्रमोशन में दिखा देसी अंदाज

ऑक्सीडाइज्ड जूलरी, स्लीवलेस ब्लाउज और सिल्वर फुटवियर के साथ तब्बू ने अपने लुक को और खूबसूरत बनाया. आपको बता दें  कि तब्बू की फिल्म ‘भोला’ (Bhola Review) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है जिसमें अजय देवगन (ajay Devgn) और दीपक डोबरियाल भी अहम भूमिका में हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़