Advertisement
photoDetails1hindi

Shweta Tiwari: मिनी स्कर्ट और रिवीलिंग क्रॉप टॉप में श्वेता तिवारी ने ढाया कहर, बोल्डनेस में बेटी पलक तिवारी को भी छोड़ा पीछे!

Shweta Tiwari Photos: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी पिछले कई दशकों से इंडस्ट्री में काम कर रही हैं और आज उनकी बेटी भी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख चुकी हैं- ऐसा उन्हें देखकर कोई भी नहीं कह सकता है. बिग बॉस विनर रह चुकी श्वेता तिवारी काफी मेनटेन्ड हैं और अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती हैं. श्वेता तिवारी इंस्टाग्राम पर अक्सर ऐसी तस्वीरें शेयर करती हैं जिनमें उनकी बोल्डनेस देख उनकी जवान बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी शरमा जाए! श्वेता तिवारी की लेटेस्ट फोटोज को आपने देखा?

श्वेता तिवारी

1/5
श्वेता तिवारी

'कसौटी जिंदगी की' फेम श्वेता तिवारी, जैसा कि हमने आपको अभी बताया, अपनी फिटनेस का खास ध्यान रखती हैं और उन्हें देखकर यह कहना मुशकिल है कि वो 42 साल की हैं और उनके दो बच्चे हैं. श्वेता तिवारी ने कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया पर नई फोटोज शेयर की हैं जो देखने लायक हैं!

श्वेता तिवारी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की नई फोटोज

2/5
श्वेता तिवारी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की नई फोटोज

इस फोटो में आप पूरा लुक तो नहीं देख सकते हैं लेकिन इस तस्वीर से एक्ट्रेस की बोल्डनेस का अंदाजा जरूर लगाया जा सकता है. श्वेता तिवारी ने इस बोल्ड फोटोशूट को इंस्टाग्राम (Shweta Tiwari Instagram) पर शेयर किया और लोग उनके दीवाने हो गए हैं. 

बेहद सेक्सी लगीं श्वेता तिवारी!

3/5
बेहद सेक्सी लगीं श्वेता तिवारी!

इस फोटो में आप देख सकते हैं किस तरह श्वेता तिवारी ने मिनी स्कर्ट और हद से ज्यादा रिवीलिंग क्रॉप टॉप में कहर ढाया है! श्वेता इस फोटो में अपने सेक्सी लेग्स फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. 

श्वेता ने बेटी पलक को किया फेल!

4/5
श्वेता ने बेटी पलक को किया फेल!

इन फोटोज को देखकर यह आराम से कहा जा सकता है कि 42 की उम्र में भी श्वेता तिवारी बोल्डनेस के मामले में अपनी बेटी पलक तिवारी को बहुत पीछे छोड़ चुकी हैं!

कैमरे पर ही श्वेता तिवारी ने उतारा कोट!

5/5
कैमरे पर ही श्वेता तिवारी ने उतारा कोट!

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि श्वेता तिवारी ने मिनी स्कर्ट और नॉटेड क्रॉप टॉप के साथ जो ब्लैक कोट पहना था, वो इस फोटो में उतर गया है और अब हसीना धड़ल्ले से अपना क्लीवेज फ्लॉन्ट कर रही हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़