Advertisement
photoDetails1hindi

41 की उम्र में इस एक्ट्रेस ने तोड़ी हर मर्यादा, शेयर की ऐसी तस्वीरें कि देखने से पहले थामना पड़ सकता है दिल

Shama Sikander Hot Photos: एक्‍ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) अक्सर अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया का पारा बढ़ाने का काम करती हैं. एक बार फिर शमा ने अपनी दिलकश अदाओं से फैंस के होश उड़ा दिए हैं. दरअसल, हाल ही में शमा ने जो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं वो काफी वायरल हो रही हैं. आप भी देखें

 

शेयर की फोटो

1/6
शेयर की फोटो

 एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं. फैंस शमा की तारीफों के पुल बांध रहे हैं. 

 

फ्लॉन्ट किया फिगर

2/6
फ्लॉन्ट किया फिगर

तस्लीरों में शमा रेड कलर की बिकिनी पहने अपने हॉट और परफेक्ट फिगर को खूबसूरती से फ्लॉन्ट कर रहे हैं. आपको बता दें कि शमा दुबई में छुट्टियां मना रही हैं, वहीं से उन्होंने ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड की हैं. बिकिनी के साथ गॉगल्स लगाकर शमा परफेक्ट बीच लुक दे रही हैं. लहराते काले बाल उनके लुक में चार चांद लगा रहे हैं.

 

बिकिनी में लगीं कमाल

3/6
बिकिनी में लगीं कमाल

 रेड हॉट बिकिनी में शमा का अंदाज फैंस को दीवाना बनाने के लिए काफी है. उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं. 41 साल की उम्र में एक्ट्रेस की फिटनेस देख फैंस भी दीवाने हो रहे हैं. 

 

करती दिखीं मस्ती

4/6
करती दिखीं मस्ती

इससे पहले भी शमा सिकंदर दुबई से अपने हॉलीडे की कुछ तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं जिनमें वो ब्लैक बिकिनी में मस्ती करती नजर आ रही थीं. वैसे इस बात में कोई शक नहीं है कि शमा अक्सर अपने सेक्सी तस्वीरों और वीडियो से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. 

 

होती रहती हैं ट्रोल

5/6
होती रहती हैं ट्रोल

हालांकि, कई बार शमा सिकंदर अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज की वजह से ट्रोल भी हो चुकी हैं. लेकिन ट्रोल्स का एक्ट्रेस पर कोई असर नहीं होता. वो हमेशा अपनी लाइफ बिंदास तरीके से जीती हैं और यही उनकी तस्वीरों में भी साफ नजर आता है. 

 

इस शो से मिली पहचान

6/6
इस शो से मिली पहचान

आपको बता दें कि शमा सिकंदर ने साल 1999 में आमिर खान और मनीषा कोइराला की फिल्म मन से अपने करियर की शुरूआत की थी. इसके बाद वो ये मेरी लाइफ है जैसे हिट टीवी सीरियल का हिस्सा बनकर पॉपुलर हुईं. इन दिनों शमा शॉर्ट फिल्म सेक्सहॉलिक और सीरीज माया: स्लेव ऑफ हर डिज़ायर को लेकर चर्चा में हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़