Advertisement
photoDetails1hindi

Bollywood Celebs Childhood Photo: बचपन में ऐसे दिखते थे बॉलीवुड एक्टर्स, तीसरे नंबर को पहचानने में करने पड़ेंगे खूब जतन

Actors Childhood Pictures: बॉलीवुड स्टार्स के स्टाइल और खूबसूरती पर तो हर कोई खूब फिदा रहता ही है लेकिन क्या आपने देखी हैं इनके बचपन की तस्वीरें. हम कुछ चुनिंदा और आपके पसंदीदा चेहरों के बचपन की फोटो लाए हैं चलिए देखते हैं कि आप कितनों को पहचान पाते हैं.

पहचान कौन?

1/7
पहचान कौन?

हाथ में रैकेट और बालों में छल्ला...जरा बताइए तो कौन जनाब हैं ये. वैसे आपको बता दें कि इनके नाम साल में सबसे ज्यादा फिल्में करने का रिकॉर्ड दर्ज है. जी हां....इनकी स्माइल से भी पहचाना जा सकता है कि ये कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के खिलाड़ी Akshay Kumar है.

आज भी हैं उतने ही सुपर क्यूट

2/7
आज भी हैं उतने ही सुपर क्यूट

इस तस्वीर को देखकर पहचानना इतना भी मुश्किल नहीं. क्योंकि जितने क्यूट ये इस फोटो में दिख रहे हैं उतने ही हैंडसम आज भी हैं. जी ये रणबीर कपूर ही हैं. जिनकी आंखें और स्माइल आज भी हुबहू वैसी की वैसी ही है.

पहचानना है मुश्किल

3/7
पहचानना है मुश्किल

जिस शान बान से इस तस्वीर में बैठी हैं. कुछ ऐसी ही शान इनकी बॉलीवुड में भी कायम हैं. हो भी क्यों ना...रानी सा जो ठहरी. हमें पता है कि इस सेलेब्रिटी को पहचानने में आपको थोड़े पापड़ जरूर बेलने पड़ेंगे. लेकिन मोटी-मोटी आंखों वाली ये प्यारी सी बच्ची कोई और नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण हैं.

आज भी कायम है स्वैग

4/7
आज भी कायम है स्वैग

देखिए इस तस्वीर में कुछ दिख रहा है तो वो है ढेर सारा स्वैग और ये स्वैग तो इंडस्ट्री में सिर्फ और सिर्फ एक शख्स के पास ही है और वो हैं बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान. जी हां....आज के दबंग खान बचपन में कुछ ऐसे ही दिखा करते थे.

आज बन चुके हैं बॉलीवुड का बड़ा नाम

5/7
आज बन चुके हैं बॉलीवुड का बड़ा नाम

बचपन खिलौनों और खेल का नाम है...जिस बचपन में खिलौने ना हो तो समझिए उस बच्चे ने अपना बचपन जीया ही नहीं. बॉलीवुड के ये नटखट शैतान भी खेलते नजर आ रहे हैं लेकिन ये हैं कौन क्या आप पहचान पाए. प्यारी सी स्माइल, घने बाल और छोटी-छोटी आंखे. ये हैं बॉलीवुड के कबीर सिंह यानि शाहिद कपूर      

हॉरर मूवीज में खूब किया काम

6/7
हॉरर मूवीज में खूब किया काम

जरा बताइए तो ये कौन हैं. इन्होंने कई साल इंडस्ट्री में काम किया है और यकीन मानिए इनकी भूतों के साथ खूब जमती है. तभी तो इस सदी के पहले डेढ़ दशक में बनी लगभग हर हॉरर मूवी में यहीं नजर आईं. जाहिर सी बात है कि आप समझ ही गए होंगे कि हम किनकी बात कर रहे हैं. जी हां...ये बिपाशा बसु ही हैं.

विदेश से आकर हो गईं भारत की

7/7
विदेश से आकर हो गईं भारत की

प्यारी सी ये बच्ची विदेश से आईं और अब हमेशा के लिए हिंदुस्तान की ही बन गई हैं. खूबसूरत इतनी कि आज भी नजरें हटाने की लाख कोशिश की जाए लेकिन चाहकर भी नजरें हट नहीं पातीं. ये हैं बी टाउन की हसीना कैटरीना कैफ 

ट्रेन्डिंग फोटोज़