Advertisement
photoDetails1hindi

Actresses Pregnancy Rumours: कैटरीना कैफ ही नहीं, इन हसीनाओं की भी उड़ चुकी प्रेग्नेंसी की अफवाह, एक की तो थमने का नाम नहीं ले रही

Actresses Pregnancy Rumours: बॉलीवुड में कब क्या हो जाए ये तो कहना मुश्किल है...लेकिन बीते साल से लेकर अब तक कई हीरोइनों की प्रेग्नेंसी की अफवाहें इतनी ज्यादा उड़ीं कि एक बार तो फैंस को भी इन अफवाहों पर यकीन हो गया. शादी के बाद से जहां कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) लगातार प्रेग्नेंसी की अफवाहों के चक्कर में फंसी हुई हैं तो वहीं कुछ दिन पहले मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की भी प्रेग्नेंसी की खबर उड़ी. हालांकि इस अफवाह को सुनकर अर्जुन कपूर आग बबूला हो गए थे. जानिए किन-किन हीरोइनों की प्रेग्नेंसी की अफवाह अब तक उड़ चुकी है.

विक्की और कैटरीना कैफ

1/5
विक्की और कैटरीना कैफ

विक्की कौशल से शादी के बाद लगातार कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की खबरें आ रही हैं. कभी एक्ट्रेस के ढीले कपड़ों को देखकर प्रेग्नेंसी की खबरें उड़ीं तो कभी टमी को दुपट्टे से एक्ट्रेस ने जैसे ही एयरपोर्ट पर कवर किया तो प्रेग्नेंसी की खबरों को और हवा मिली.

 

मलाइका अरोड़ा

2/5
मलाइका अरोड़ा

कुछ दिन पहले मलाइका अरोड़ा की प्रेग्नेंसी की खबरों भी उड़ चुकी हैं. हालांकि अर्जुन कपूर मलाइका के सपोर्ट में आगे आए और इन खबरों पर गुस्सा जाहिर किया.

दीपिका पादुकोण

3/5
दीपिका पादुकोण

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी को कई साल हो चुके हैं. शादी के बाद से लेकर अब तक कई बार दीपिका की प्रेग्नेंसी की खबर उड़ चुकी है. खबरें तो ये भी आईं कि इस साल दीपिका और रणवीर बेबी प्लानिंग कर रहे हैं. 

 

करीना कपूर खान

4/5
करीना कपूर खान

करीना कपूर खान के दो बच्चे हैं- तैमूर और जेह. ऐसे में कुछ दिन पहले ऐसी अफवाह उड़ी कि करीना तीसरी बार मां बनने जा रही हैं. करीना ने इस खबरों पर विराम लगाते हुए इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट किया था- 'मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं. सैफ कह रहे हैं कि उन्होंने हमारे देश की जनसंख्या बढ़ाने में पहले ही काफी योगदान दे दिया है. एन्जॉय करीना कपूर खान.' 

ऐश्वर्या राय बच्चन

5/5
ऐश्वर्या राय बच्चन

बीते साल ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर भी प्रेग्नेंसी की अफवाह उड़ी थी. कई खबरों में कहा गया कि ऐश्वर्या दूसरी बार प्रेग्नेंट है. लेकिन समय के साथ ये खबरें अफवाह साबित हुईं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़