Advertisement
photoDetails1hindi

पूनम पांडेय कोई पहली नहीं, इन Actresses पर भी लग चुके हैं गंभीर आरोप

हाल में पूनम पांडेय को अश्लील वीडियो बनाने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया था. लेकिन इनसे पहले भी कई जानी-मानी एक्ट्रेसेज पर गंभीर आरोप लग चुके हैं. आइये जानते हैं इन एक्ट्रेसेज और उनके आरोपों के बारे में-

शिल्पा शेट्टी के परिवार ने जब एक डॉन को दी सुपारी

1/6
शिल्पा शेट्टी के परिवार ने जब एक डॉन को दी सुपारी

ये मामला है 2003 का और आज तक इस पर फैसला भी नहीं आया है. दरअसल, शिल्पा शेट्टी प्रफुल्ल साड़ी की ब्रांड अम्बेसडर थीं, लेकिन शिल्पा के पिता ने आरोप लगाया कि प्रफुल्ल साड़ी वालों ने करार को तोड़ा है, तय सीमा से ज्यादा समय तक विज्ञापन दिखाया है. शिल्पा की ओर से साड़ी वालों से 2 करोड़ रुपये की मांग की गई, पर उसने साफ मना कर दिया. इस पर शिल्पा और उनके घरवालों ने कानूनी रास्ता अपनाने के बजाय एक डॉन फजलू रहमान को सुपारी दे दी. 

एफआईआर हुई दर्ज

2/6
एफआईआर हुई दर्ज

प्रफुल्ल साड़ी वालों का आरोप है कि उनको धमकी भरे फोन आने लगे. उन्होंने पुलिस में एफआईआर कर दी. इस केस में शिल्पा सहित उनके मम्मी, पापा और सेक्रेटरी आदि को आरोपी बनाया गया. इस केस में 17 साल बाद भी फैसले का इंतजार है.

ड्रग्स किंग विकी गोस्वामी के साथ फंसीं ममता कुलकर्णी

3/6
ड्रग्स किंग विकी गोस्वामी के साथ फंसीं ममता कुलकर्णी

‘करण अर्जुन’ जैसी तमाम सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली ममता कुलकर्णी अचानक से फिल्मी दुनिया से गायब हो गई थीं. कुछ साल पहले अचानक ही वो चर्चा में आ गईं और इस बार वो चर्चाएं हैरान कर देने वाली थीं. पता चला कि ममता कुलकर्णी इंटरनेशनल ड्रग्स तस्कर और दाऊद के करीबी विकी गोस्वामी की पत्नी हैं और नैरोबी में रह रही हैं. 

पिछले साल अमेरिका के ड्रग एनफोर्समेंट एडमिनिस्ट्रेशन ने नैरोबी से विकी गोस्वामी को गिरफ्तार कर लिया था. इधर ठाणे पुलिस ने भी ममता और विकी के खिलाफ ड्रग्स केस में मामला दर्ज कर रखा था. 

ममता के बारे में मीडिया में खबरें छपीं तो उसने खुद को निर्दोष बताने वाले बयान जारी किए. सितंबर में ही ममता कुलकर्णी ने देश के 2 टॉप वकीलों को हायर किया है, ताकि ठाणे में चल रहे केस में उसे क्लीन चिट मिल सके. हालांकि, ममता ने आज तक ये नहीं बताया कि इतने सालों तक वो इतने बड़े ड्रग तस्कर के साथ क्या कर रही थीं.

जब सैक्स स्कैंडल में फंसीं नेशनल अवॉर्ड विजेता एक्ट्रेस

4/6
जब सैक्स स्कैंडल में फंसीं नेशनल अवॉर्ड विजेता एक्ट्रेस

श्वेता बसु प्रसाद को फिल्म ‘मकड़ी’ के लिए बेस्ट चाइल्ड एक्टर का नेशनल अवॉर्ड मिला था, उसके बाद उन्हें ‘इकबाल’ से हर कोई जान गया था. ‘कहानी घर घर की’ सीरियल से उन्हें घर-घर में पहचाना जाने लगा था. जब वह बड़ी हुईं, तो उन्हें तमिल-तेलुगू फिल्मों में काम मिलने लगा. एक दिन खबर आई कि सैक्स स्कैंडल में श्वेता बसु प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस तरह की खबरों और श्वेता का मीडिया के सामने न आने के चलते लोगों ने धीरे-धीरे इसे सच भी मान लिया. 

रेस्क्यू होम में बच्चों के साथ रखा गया

हैदराबाद के बंजारा हिल्स इलाके में एक सैक्स रैकेट पकड़ा गया था, उसी में श्वेता को भी गिरफ्तार किया गया था. 2 महीने तक उसे रेस्क्यू होम में बच्चों के साथ रखा गया था. जब वो बाहर आईं तो उन्होंने दूसरी ही कहानी बताई कि कैसे वह एक अवॉर्ड फंक्शन में गई थीं. फ्लाइट छूट गई तो उनके एजेंट ने एक होटल में रुकवाया, वहीं रेड पड़ गई और उसी आयोजन के लोग पकड़े गए, साथ में श्वेता भी. 

बाद में श्वेता को कोर्ट ने छोड़ दिया और फिल्मी दुनिया के लोग भी उनके साथ आए. वरुण धवन की ‘बद्री की दुल्हनियां’ और विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म ‘ताशकंद फाइल्स’ में उनको रोल ऑफर हुए. सीरियल भी मिले.  

दाऊद से रिश्तों के चलते बदनाम हो गईं थीं मंदाकिनी

5/6
दाऊद से रिश्तों के चलते बदनाम हो गईं थीं मंदाकिनी

राज कपूर की खोज यास्मीन यानी मंदाकिनी जब 1985 में ‘राम तेरी गंगा मैली’ के साथ परदे पर नजर आईं तो अपनी बोल्ड अदाओं से आग लगा दी थी. राजीव कपूर से ज्यादा लोग उनकी चर्चा कर रहे थे. मंदाकिनी एकदम से मशहूर हो गईं. अगले 4 सालों में उन्हें 20 से भी ज्यादा फिल्में मिल गईं. कुछ चलीं और कुछ नहीं भी. 

लेकिन उस वक्त लोग बुरी तरह चौंके, जब 1994 में दाऊद इब्राहिम के साथ उनकी एक तस्वीर कहीं छपी. किसी स्टेडियम में दोनों अकेले बैठकर मैच देख रहे थे. फिर तो तमाम कहानियां चलने लगीं और मंदाकिनी अचानक से गायब हो गईं. कोई छापता कि मंदाकिनी दाऊद के दुबई वाले बंगले पर रुकती हैं, किसी ने कहा कि राजीव कपूर पर फिल्म में लेने के लिए दबाव बनाया था. 

सालों बाद मंदाकिनी सामने आईं तो बस इतना कहा कि ‘दाऊद को मैं जानती थी, लेकिन उससे मेरा रोमांटिक रिश्ता नहीं था’. उन्होंने 1990 में मर्फी रेडियो के एक एड में काम करने वाले डॉ. काग्युर टी रिनपोचे ठाकुर नाम के एक बौद्ध से शादी कर ली. उनके 2 बेटे भी हैं. अभी वो मुंबई में एक तिब्बत हर्बल सेंटर चलाते हैं और मंदाकिनी तिब्बती योगा भी सिखाती हैं.

 

अबू सलेम के चंगुल से ऐसे निकली मोनिका बेदी

6/6
अबू सलेम के चंगुल से ऐसे निकली मोनिका बेदी

लोगों को यह बात हजम नहीं हो रही थी कि मोनिका बेदी जैसी खूबसूरत हसीना अबू सलेम जैसे गैंग्सटर के चंगुल में फंस गई थी. लेकिन सच तो यही था. कभी ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में लिटरेचर पढ़ने के लिए दाखिला लेने वाली पंजाबी लड़की, जो हिंदी तमिल, तेलुगू फिल्मों में काम कर रही थी, अचानक से जेल चली जाएगी, किसी ने सोचा नहीं था. 

अरसे तक दोनों पुर्तगाल जेल में रहे, बाद में भारत लाए गए. लेकिन मोनिका पर केवल फर्जी पासपोर्ट का केस था, जो सजा मिली वो पहले ही भुगत चुकी थीं, सो छोड़ दिया गया. ‘बिग बॉस’ में फौरन एंट्री मिली और राहुल महाजन के साथ उनकी कैमिस्ट्री के चलते लोग उनकी सारी गलतियों को भूल भी गए. 

6-7 साल लाइमलाइट से दूर रहने वाली मोनिका बेदी को फिर कई रियैलिटी शोज और फिल्मों में काम भी मिला.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़