Advertisement
photoDetails1hindi

Ranveer Singh से लेकर Sunny Leone तक, इन सितारों ने सुनाए अपने 'वन नाइट स्टैंड' के किस्से; सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश!

One Night Stands in Bollywood: बॉलीवुड में एक्टर्स जितना अपने काम और अपनी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, फैंस उतनी ही दिलचस्पी उनकी पर्सनल लाइफ और रोमांटिक रिलेशनशिप्स और अनुभवों में रखते हैं. सनी लियोन (Sunny Leone) से लेकर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) तक, आज हम आपको उन बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने कभी न कभी खुद अपने 'वन नाइट स्टैंड' के बारे में बताया है. आइए देखें इस लिस्ट में किन सितारों के नाम शामिल हैं और इस बारे में उन्होंने क्या कहा है...

सनी लियोन

1/5
सनी लियोन

इत्तेफाक की बात है कि एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) ने एक फिल्म में भी काम किया है जिसका नाम 'वन नाइट स्टैंड' है. इस फिल्म के प्रोमोशन्स के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि वैसे तो ये एक पर्सनल चॉइस है लेकिन जब वो सिंगल थी, तब उन्होंने भी वन नाइट स्टैंड किया था. 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

2/5
नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी आजकल अपनी वाइफ के साथ दिक्कतों और आरोप-प्रत्यारोपों के चलते सुर्खियों में हैं. एक किताब में उन्होंने यह खुलासा किया था कि वो न्यू यॉर्क में थे जब एक वेट्रस ने उनमें दिलचस्पी दिखाई थी क्योंकि वो एक फैन थी. दोनों के बीच बातचीत हुई और फिर दोनों ने वन नाइट स्टैंड किया. 

इमरान हाशमी

3/5
इमरान हाशमी

बॉलीवुड के 'सीरियल किसर' इमरान हाशमी ने 'कॉफी विद करण' के दौरान यह माना था कि सिंगल लाइफ की जो चीज वो सबसे ज्यादा मिस करते हैं, वो वन नाइट स्टैंड है. 

कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह

4/5
कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह

आपको जानकर हैरानी होगी कि स्टार कपल कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह का रिश्ता एक वन नाइट स्टैंड से ही शुरू हुआ था.

रणवीर सिंह

5/5
रणवीर सिंह

कॉफी विद करण में रणवीर सिंह ने सबके सामने यह खुलासा किया था कि वो एक नहीं बल्कि कई बार वन नाइट स्टैंड कर चुके हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़