Advertisement
photoDetails1hindi

Nora Fatehi Queen Look: चेहरे पर नूर, नजरों में गुरूर...जब रानी सा दिखा नोरा का हर अंदाज

Nora Fatehi Stunning Photo: नोरा फतेही की खूबसूरती किसी रानी से कम नहीं...जब-जब हसीना रॉयल लुक में नजर आती हैं तो उनसे नजरें हटाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन हो जाता है.

नोरा के स्टनिंग लुक्स

1/5
नोरा के स्टनिंग लुक्स

नोरा फतेही की एक-एक तस्वीर ऐसी है मानो कुदरत ने खुद ही हर तस्वीर को खींचा हो. बेदाग, नूरानियत से भरी जिसमें सिर्फ झलकती है तो अपार खूबसूरती. नोरा की कई तस्वीरें ऐसी हैं जिनमें वो रानी से कम नहीं दिखतीं और हर कोई उनके दीदार को आतुर हो उठता है.

रानियों सी सजती हैं नोरा

2/5
रानियों सी सजती हैं नोरा

सबसे अलग और सबसे अनूठा है नोरा फतेही का अंदाज. तभी तो कुछ भी पहने ये हसीना दूसरों से बिल्कुल जुदा ही नजर आती हैं. चेहरे पर नूर दिखता है तो आंखों में गुरूर और ये अंदाज तो किसी रानी में ही हो सकता है और वाकई नोरा दिलों की रानी हैं.

स्टाइल का रखती हैं पूरा ध्यान

3/5
स्टाइल का रखती हैं पूरा ध्यान

नोरा अपने स्टाइल का पूरा ध्यान रखती हैं. शायद यही वजह है कि उनका लुक हमेशा चर्चा में आ जाता है. गाउन हो, साड़ी या फिर सिर पर ताज सजाकर मोहतरमा घर से निकले. उनके लुक्स की चर्चा हो ही जाती है और दूर तलक जाती है.

कभी लगती हैं हुस्न परी कभी अप्सरा

4/5
कभी लगती हैं हुस्न परी कभी अप्सरा

ये अंदाज ही तो है कि आज उनके चाहनेवाले लाखों में हैं और दिनों दिन बढ़ते ही जा रही हैं. क्या बच्चे क्या बूढ़े कौन है नोरा के नूर से बच पाया हो. हर अदा में कहर ढाने वालीं नोरा कभी हुस्न परी लगती हैं तो कभी अप्सरा. नोरा खूबसूरत हैं और उनके लिबास उनकी इस खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम करते हैं.   

सिंपल अंदाज से चुरा लेती हैं दिल

5/5
सिंपल अंदाज से चुरा लेती हैं दिल

नोरा सिंपल अंदाज में भी दिल चुरा लेती हैं. सादे सा सूट पहनकर भी नोरा का हुस्न कमाल दमकता है. लोग देखें तो दिल हार बैठते हैं और ना देखें तो मलाल करते रह जाते हैं. यानि चिट भी नोरा की और पट भी नोरा की.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़