Advertisement
photoDetails1hindi

Nita Ambani Personal Makeup Artist: नीता अंबानी के पर्सनल मेकअप आर्टिस्ट की फीस जानकर नहीं कर पाएंगे यकीन!

Nita Ambani Makeup Artist: भारत के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी बहुत ही खूबसूरत हैं. लेकिन क्या आप उनके सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट के बारे में जानते हैं? नीता अंबानी के मेकअप आर्टिस्ट का नाम मिकी कॉन्ट्रैक्टर है. चलिए उनके बारे में जानते हैं.

1/5

देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी का नाम हर कोई जानता है. उनकी खूबसूरत पत्नी नीता अंबानी को भी किसी परिचय की जरूरत नहीं है. वो हर जगह अपने रॉयल लुक के साथ एंट्री करती हैं. 

 

2/5

आपको बता दें नीता अंबानी के मेकअप आर्टिस्ट का नाम मिकी कॉन्ट्रैक्टर है जो सिर्फ नीता का ही नहीं बल्कि उनकी बेटी ईशा और बहु श्लोका अंबानी के भी मेकअप आर्टिस्ट हैं.

 

3/5
मिकी कॉन्ट्रैक्टर (Mickey Contractor) बॉलीवुड की लगभग सभी बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस का मेकअप कर चुके हैं. करीना कपूर से लेकर इन हसीनाओं में ऐश्वर्या राय बच्चन तक का नाम शामिल है. 

4/5

बता दें कि मिकी कॉन्ट्रक्टर नीता अंबानी के पर्सनल मेकअप आर्टिस्ट हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुकाबिक, मिकी हर इवेंट के लिए 75 हजार रुपये फीस लेते हैं.

 

5/5

वहीं, मुंबई से बाहर जाने के लिए मिकी मेकअप के लिए 1 लाख रुपये चार्ज करते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हेलन ने मिकी को मेकअप आर्टिस्ट बनने की सलाह दी थी. अपने करियर के शुरूआती दिनों में मिकी ने हेलन के हेयर ड्रेसर का काम किया था. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़