Advertisement
photoDetails1hindi

छोटी सी बिकिनी में निया शर्मा बढ़ाती हैं इंटरनेट का पारा, इतनी हॉट अदाएं देख फिसल जाए किसी का भी दिल

Nia Sharma Hot Photos: निया शर्मा टेलीविजन की दुनिया की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं. निया की छवि बेहद ग्लैमरस है. वो एक से बढ़कर एक वेस्टर्न आउटफिट्स में पोज देती हैं. आइए डालते हैं निया के कुछ सबसे बोल्ड अपीयरेंस पर ...

एक्सपोज करनी में माहिर हैं निया

1/6
एक्सपोज करनी में माहिर हैं निया

निया एक्सपोज करने में जरा भी पीछे नहीं हैं. स्टनिंग आउटफिट्स पहनकर वो ऐसे ऐसे पोज देती हैं कि अच्छे अच्छों के होश उड़ना तो लाजिमी हैं.

सेक्सी लुक में देती हैं पोज

2/6
सेक्सी लुक में देती हैं पोज

बिकिनी हो या ट्रेडिशनल आउटफिट,निया को हर लुक में सेक्सी लगना बखूबी आता है. डीप नैक, क्लीवेज दिखाते कपड़े तो उनकी वार्डरॉब में आम हैं. 

एंकर बनने का सपना देखा था

3/6
एंकर बनने का सपना देखा था

अपने अभिनय करियर की शुरुआत से पहले निया ने एंकर बनने का सपना देखा था. 2010 की टेलीविजन सीरीज काली -एक अग्निपरीक्षा से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा. 

जमाई राजा से मिली थी पहचान

4/6
जमाई राजा से मिली थी पहचान

2013 में 'एक हज़ारों में मेरी बहना है' में काम करने के बाद एक साल का ब्रेक लिया ताकि खुद को थोड़ा रिलैक्स कर पाएं.उन्हें टीवी शो जमाई राजा से काफी पहचान मिली थी.

5/6

ईस्टर्न आई टॉप 50 सेक्सिएस्ट एशियन वुमन लिस्ट में निया 2017 में दूसरे स्थान पर रहीं. उन्हें दुनिया की सबसे सेक्सी महिलाओं की लिस्ट में शामिल किया गया था. 

ओटीटी पर भी किया है काम

6/6
ओटीटी पर भी किया है काम

निया ने सिर्फ टीवी शो ही नहीं बल्कि वेब सीरिज में भी काम किया है. इस सीरीज का नाम ट्विस्टेड था जिसके दो सीजन रिलीज हुए थे. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़