Advertisement
photoDetails1hindi

Netflix से हट रही हैं Dil Chahta Hai और Zindagi Na Milegi Dobara समेत ये बड़ी बॉलीवुड फिल्में! देखें चौंकाने वाली List

Netflix Removing Bollywood Films in December 2022: नेटफ्लिक्स एक ऐसा ओटीटी प्लेटफॉर्म है जिसे किसी परिचय की जरूरत नहीं है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिना किसी फॉर्मल अनाउन्स्मेन्ट के, यह प्लेटफॉर्म कई फिल्मों और शोज को हटा देता है. बता दें कि दिसंबर, 2022 में भी रिपोर्ट्स के हिसाब से Dil Chahta Hai और Zindagi Na Milegi Dobara जैसी कई पॉपुलर बॉलीवुड फिल्मों को हटाया जा सकता है. इन सभी फिल्मों को 15 दिसंबर को हटा दिया जाएगा.. 

1/5

इस लिस्ट में पहला नाम जोया अख्तर की फिल्म 'जिंदगी न मिलेगी दोबारा' (Zindagi Na Milegi Dobara) है. इस फिल्म में फरहान अख्तर, ऋतिक रोशन, अभय देओल, कैटरीना कैफ और कल्कि केकलिन ने अहम भूमिकाएं निभाई हैं. 

2/5

लिस्ट में दूसरी फिल्म भी जॉय अख्तर की ही फिल्म है जिसका नाम 'दिल धड़कने दो' (Dil Dhadakne Do) है. इस मल्टी स्टारर में प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर, रणवीर सिंह, अनुष्का शर्मा, अनिल कपूर और शेफाली शाह समेत कई स्टार्स शामिल हैं. 

3/5

शाहरुख खान की 'डॉन सीरीज' यानी डॉन (Don) और डॉन 2 (Don 2) भी नेटफ्लिक्स से दिसंबर में हटाई जा सकती है. इस सीरीज के दोनों फिल्मों में शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा, ओम पूरी और बोमन ईरानी ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं. 

4/5

कल्ट क्लासिक 'दिल चाहता है' (Dil Chahta Hai) भी अगले महीने में नेटफ्लिक्स से हटाई जा सकती है. इस फिल्म को रिलीज हुए कई साल हो गए हैं और आज भी इसको लोग बहुत पसंद करते हैं. आम्र खान, सैफ अली खान और अक्षय खन्ना ने फिल्म में काफी अच्छा काम किया है. 

5/5

इन चार फिल्मों के अलावा दीपिका पादुकोण और फरहान अख्तर की 'कार्तिक कॉलिंग कर्तिक' (Karthik Calling Karthik), फरहान अख्तर और अर्जुन रामपाल की 'रॉक ऑन' (Rock On) और फरहान अख्तर की ही 'लक बाइ चांस' (Luck by Chance) भी इस लिस्ट में शामिल हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़