Advertisement
photoDetails1hindi

Netflix पर जून में रिलीज हो रहे हैं ये Shows और Films, इस ट्रिक से मिलेगा Free एक्सेस!

Netflix Latest Shows Films on Free Subscription: नेटफ्लिक्स (Netflix) देखने के शौकीन हैं तो हम आपको बता दें कि जून में इस OTT प्लेटफॉर्म पर कई सारे जबरदस्त शोज और फिल्में आ रही हैं. हम आपको इन शोज और फिल्मों के बारे में तो बताएंगे ही, साथ ही, ये भी बताएंगे कि Netflix के कंटेन्ट को आप किस तरफ बिल्कुल फ्री (Free) में देख सकेंगे. Jio यूजर्स कंपनी का 399 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान खरीदकर Netflix का सब्सक्रिप्शन फ्री में पा सकते हैं. Airtel उपभोक्ताओं को 1,199 और 1,599 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान्स में Netflix का सब्सक्रिप्शन मिलेगा और Vodafone Idea (Vi) यूजर्स को कंपनी के 1,699 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में Netflix का एक्सेस मिल जाएगा

 

1/5

मनी हाइस्ट: कोरिया - जॉइन्ट एकोनॉमिक एरिया: Money Heist एक ऐसा शो है, जिसे किसी परिचय की जरूरत नहीं है. इस शो के पहले भी कि सीजन आ चुके हैं और इस बार का सीजन कोरिया में बेस्ड होगा. Money Heist: Korea - Joint Economic Area का पहला सीजन 24 जून से नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकेगा. 

2/5

शी: इम्तियाज अली की नई नेटफ्लिक्स सीरीज, She का दूसरा सीजन 17 जून को रिलीज किया जा रहा है. आपको बता दें कि Vijay Varma और Aaditi Pohankar स्टारर ये शो एक क्राइम थ्रिलर है जो मुंबई में बेस्ड है. सात एपिसोड का एक सीजन 2020 में आ चुका है. 

3/5

बोहीमीअन रैप्सडी: 'क्वीन' बैंड के सिंगर फ्रेडी मर्क्यूरी के जीवन पर आधारित ये फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी लेकिन नेटफ्लिक्स पर इसे अब, 1 जून को रिलीज किया जा रहा है. रिलीज के समय भी इस फिल्म और इसके गानों को बहुत पसंद किया गया था और अब भी लोग इसका काफी इंतजार कर रहे हैं. 

4/5

हाफटाइम: बेहद मशहूर सिंगर और सुपरस्टार Jennifer Lopez के करिअर और जीवन को दर्शाने वाली ये नेटफ्लिक्स डॉक्यूमेंट्री Halftime 14 जून को रिलीज हो रही है. जेनिफर लोपेज ने इसमें अपने काम, अपने जीवन और अपने संघर्षों के बारे में बात की है. 

5/5

पीकी ब्लाइन्डर्स: लोकप्रिय शो Peaky Blinders का आखिरी सीजन, Peaky Blinders Season 6 19 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर दिया जाएगा. 1919 में सेट ये शो Cillian Murphy और Sam Neill जैसे कई सितारों को स्टार करता है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़