Advertisement
photoDetails1hindi

Neha Sharma Spotted: बढ़ती ही जा रही है इस एक्ट्रेस की बोल्डनेस, जिम से बाहर निकलते ही दिखाई अपनी टोन्ड बॉडी

Neha Sharma Latest Photos: अभिनेत्री नेहा शर्मा को हाल ही में मुंबई में पैपराजी ने स्पॉट किया. उनकी इस दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. नेहा इन तस्वीरों में काफी शानदार लुक में दिखाई दे रही हैं. 

 

1/5

छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड तक अपने हुस्न के जलवे बिखेर चुकीं नेहा शर्मा अपने बिंदास अंदाज को लेकर छाई रहती हैं. अब एक बार फिर से नेहा की कुछ नई तस्वीरों ने इंटरनेट पर कब्जा जमा लिया है. आगे की स्लाइड्स में देखिए नेहा शर्मा की ये बोल्ड तस्वीरें. 

 

2/5

नेहा को वर्कआउट के बाद जिम के बाहर स्पॉट किया गया. इस दौरान नेहा शर्मा ग्रे कलर की ड्रेस में काफी स्टाइलिश दिखाई दे रही थीं. सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि नेहा इस दौरान ब्रालैट और ट्राउजर्स में काफी स्मार्ट लग रही थीं. 

3/5

बता दें कि नेहा इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और आए दिन अपनी एक बढ़कर एक ग्लैमरस तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. नेहा की तस्वीरें मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं.

4/5

बता दें कि नेहा शर्मा अपने लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. फिल्मों से ज्यादा नेहा शर्मा की एक से बढ़कर एक हॉट तस्वीरें इंटरनेट का पारा बढ़ाती रहती हैं. 

5/5

नेहा शर्मा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़