Advertisement
photoDetails1hindi

Neena Gupta Photos: नीना गुप्ता ने करा लिया ऐसा फोटोशूट, लोगों को याद आया- 'चोली के पीछे क्या है...'

Neena Gupta Latest Photos: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा नीना गुप्ता अपनी मंजी हुई एक्टिंग के लिए खूब मशहूर हैं. नीना गुप्ता ढलती उम्र के साथ अपने फैशन सेंस के लिए खूब तारीफें बटोरती हैं. एक्ट्रेस इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'ऊंचाई' के प्रमोशन में काफी बिजी हैं. ऐसे में एक्ट्रेस का नया लुक सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

1/5

एक्ट्रेस नीना गुप्ता अपनी फिल्म 'ऊंचाई' के प्रमोशन के लिए हाल ही में रियलिटी शो में शिरकत करने के लिए पहुंची थीं. इस दौरान उनके खूबसूरत लुक के सोशल मीडिया पर खूब चर्चे हो रहे हैं. नीना गुप्ता के इस लुक की तस्वीरें देखने के लिए रुख कीजिए आगे की स्लाइड्स का. 

 

2/5

सामने आई इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि नीना गुप्ता इस दौरान हरे और पीले कलर के लहंगा चोली में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को नेकलेस और मैचिंग चूड़ियों के साथ पूरा किया. 

 

3/5

इसके साथ ही खुले बाल, बिंदी और प्यारी सी मुस्कुराहट नीना गुप्ता के इस लुक को कहीं ज्यादा हसीना बना रही थी. नीना गुप्ता की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

 

4/5

नीना गुप्ता की उम्र 63 साल है और इस उम्र में भी ये एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के दम पर खूब तारीफें बटोरती है. बता दें कि नीना गुप्ता सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक शानदार तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. 

 

5/5

नेटिजंस नीना गुप्ता के इस लुक पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. इसके साथ ही फैंस का कहना है कि उन्हें नीना गुप्ता का ये लुक देखकर उनका सालों पुराना गाना 'चोली के पीछे' याद आ रहा है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़