Advertisement
photoDetails1hindi

TV Actress First Karwa Chauth: हाल ही में हुई थी शादी, अब पति के लिए रखेंगीं पहला करवा चौथ का व्रत

Karwa Chauth 2022: कई टीवी एक्ट्रेस हैं जो हाल ही में शादी के बंधन में बंधीं. किसी ने साथी एक्टर को हमसफर बनाया तो किसी ने बिजनेसमैन से शादी की. लिहाजा इस बार टीवी की कई एक्ट्रेस पहली बार करवा चौथ (Karwa Chauth) का व्रत करने जा रही हैं. 

1/5

Ankita Lokhande: अंकिता लोखंडे ने पिछले साल दिसंबर में बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग शादी की थी. धूमधाम से मुंबई में हुई इस शादी के चर्चे खूब हुए थे. वहीं इस बार ये पहला मौका होगा जब शादी के बाद अंकिता पति विक्की की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखेंगीं. (फोटो- सोशल मीडिया)

2/5

Mouni Roy: मौनी रॉय भी अपने काफी पुराने दोस्त सूरज नांबियार संग शादी कर घर बसा चुकी हैं. गोवा में इस डेस्टिनेशन वेडिंग ने खूब सुर्खियां लूटी थीं. मौनी बंगाली फैमिली से हैं तो वहीं सूरज अलग कल्चर से आते हैं. अब पहली बार मौनी करवा चौथ का व्रत भी करेंगीं.(फोटो- सोशल मीडिया)

3/5

Shraddha Arya: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने भी बीते साल नवंबर में शादी की थी. उन्होंने नेवी ऑफिसर राहुल शर्मा को अपना हमसफर चुना. इस साल ये पहला मौका होगा जब श्रद्धा करवा चौथ का व्रत करेंगीं.(फोटो- सोशल मीडिया)

4/5

Aishwarya Sharma: श्रद्धा आर्या की शादी के चंद दिनों बाद ही एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ने भी को-एक्टर नील भट्ट संग शादी कर ली थी. जल्द ही इस वेडिंग को एक साल होने वाला है. यकीनन ऐश्वर्या भी इस बार अपने पहले करवा चौथ की तैयारियों में जुटी होंगीं.(फोटो- सोशल मीडिया)     

5/5

Karishma Tanna: करिश्मा तन्ना भी वरुण बंगेरा संग सात फेरे लेकर उनकी दुल्हनिया इसी साल बनीं और फिलहाल दोनों प्यार में डूबे नजर आते हैं. अक्सर इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. करिश्मा काफी ट्रेडिशनल हैं और हर त्योहार को धूमधाम से सेलिब्रेट करती हैं. लिहाजा पहले करवा चौथ पर ये हसीना कोई कमी नहीं छोड़ेंगीं.  (फोटो- सोशल मीडिया)

ट्रेन्डिंग फोटोज़