Advertisement
photoDetails1hindi

Actresses Trolled for Skinny Body: छरहरी काया बनी दुश्मन, बेहद सितमगर है ये जमाना, मारता है रोज ताना!

Actresses Trolling for Look: ये जमाना भी खूब बेदर्द है. ना ऐसे जीने देता है ना वैसे. वहीं बॉलीवुड की हसीनाएं तो मानो उनके निशाने पर ही रहती हैं. कुछ भी क्यों ना कर लें ये एक्ट्रेसेस ट्रोलर्स के निशाने पर आ ही जाती है. वहीं अपनी छरहरी काया को लेकर भी कुछ हसीनाओं ने सितमगर जमाने से खूब ताने सुने हैं.

सुपर फिट हैं मौनी

1/5
सुपर फिट हैं मौनी

Mouni Roy: मौनी रॉय फिटनेस फ्रीक हैं और अपनी खूबसूरती और हेल्थ का बराबर ध्यान रखती हैं लेकिन मौनी रॉय अपनी इस फिजिक के चक्कर में हमेशा ही ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं. कभी उन्हें सूखी डंडी कह दिया जाता है तो कभी ठीक से खाना खाने की सलाह दे दी जाती है. 

अनन्या होती हैं फिगर को लेकर ट्रोल

2/5
अनन्या होती हैं फिगर को लेकर ट्रोल

Ananya Panday: अनन्या पांडे भी इंडस्ट्री की बोल्ड एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस हैं. लेकिन अनन्या अपनी फिजिक को लेकर कई बार ट्रोल हुई हैं. अच्छी खासी हाइट की मलिका अनन्या ने खुद इस बारे में रिवील किया था कि उन्हें स्किनी बॉडी को लेकर हमेशा ही नेगेटिव कमेंट मिलते रहे हैं. 

पलक तिवारी भी खूब सुनती हैं ताने

3/5
पलक तिवारी भी खूब सुनती हैं ताने

Palak Tiwari: पलक तिवारी तो दो तरफा दर्द झेलती हैं एक तो हर वक्त मां श्वेता तिवारी से तुलना का दर्द और एक अपनी छरहरी काया पर लोगों के तानों का दर्द. बेहद स्लिम ट्रिम रहने वाली ये हसीना भी अपने पतलेपन के कारण लोगों की बातें खूब सुनती है, 

दिशा पाटनी भी होती हैं ट्रोल

4/5
दिशा पाटनी भी होती हैं ट्रोल

Disha Patani: दिशा पाटनी की फिटनेस का जवाब नहीं. सिर्फ एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि बी टाउन एक्टर्स भी इससे इंस्पायर्ड होते हैं. लेकिन ट्रोलर्स को लगता है दिशा का इतना फिट होना भाता नहीं है. तभी तो अक्सर हसीना की पतली कमर पर लोग उन्हें नसीहद देते नजर आते हैं. 

वाणी को ट्रोल करते हैं यूजर्स

5/5
वाणी को ट्रोल करते हैं यूजर्स

Vaani Kapoor: वाणी कपूर जब कपिल शर्मा में पहुंची थी तब भी उन पर ऐसा कमेंट ही किया गया था जो बॉडी शेमिंग की कैटेगरी में आता है. वहीं इंस्टाग्राम पर भी वाणी को उनकी फिजिक और पतलेपन के कारण बातें सुनाई जाती हैं. वाणी को कभी भैंस का दूध पीने की सलाह दी जाती है तो कभी हड्डियों का ढांचा कह दिया जाता है.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़