Advertisement
photoDetails1hindi

Malaika Arora Bold Look: ब्लैक ड्रेस में मलाइका अरोड़ा का लुक देख फैंस हुए बेकाबू, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने लुक और स्टाइस से ऐसी आग लगाती हैं कि फैंस का उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. हर बार एक्ट्रेस का लुक मिनटों में सोशल मीडिया पर छा जाता है. इस बार भी एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटोज ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस कैमरे के सामने कोट के साथ स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं. खास बात है कि इस स्कर्ट को पहनकर मलाइका अरोड़ा ने एक पैर को उठाकर ऐसी फोटो शेयर की है जो देखते ही देखते वायरल हो रही है. 

ब्लैक ड्रेस में लगाई आग

1/5
ब्लैक ड्रेस में लगाई आग

लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस ब्लैक कलर का कोट पहने हुए हैं. इस कोट के अंदर मलाइका ने व्हाइट शर्ट पहनी और उसके साथ ब्लैक कलर की स्कर्ट पहनी हुई है. मलाइका का ये लुक सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गया.

 

लग रहीं हॉट

2/5
लग रहीं हॉट

इन फोटोज में मलाइका का लुक काफी ज्यादा ग्लैमरस लग रहा है. एक्ट्रेस की के इस कोट में गोल्डन कलर का कुछ वर्क हुआ है जो उनके लुक को रेट्रो बना रहा है.

 

लग रहीं खूबसूरत

3/5
लग रहीं खूबसूरत

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने कभी बैठकर तो कभी खड़े होकर ऐसे-ऐसे हॉट पोज दिए हैं कि फोटोज के हर तरफ चर्चे हो रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस ने अपने बालों का स्टाइलिश बन बनाया हुआ है.

ऐसे पूरा किया लुक

4/5
ऐसे पूरा किया लुक

इसके साथ ही सटल मेकअप और पैर में ब्लैक कलर के हाई हील्स जूते पहने नजर आईं. ये उनके लुक को और भी ज्यादा अट्रैक्टिव बना रहा है.

शादी को लेकर कही ये बात

5/5
शादी को लेकर कही ये बात

मलाइका ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर जैसे ही शेयर किया तो फैंस उनके लुक की तारीफ किए बिना खुद को रोक नहीं पाए. आपको बता दें, हाल ही में मलाइका ने अर्जुन से शादी को लेकर कहा कि अभी हम दोनों प्री- हनीमून पीरियड एन्जॉय कर रहे हैं.हम दोनों मैच्योर लेवल पर हैं. एक साथ अपना भविष्य देखते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़