Advertisement
photoDetails1hindi

PHOTOS: इतनी ट्रांसपेरेंट ड्रेसेस पहन सबके सामने आ गईं एक्ट्रेसेस, मलाइका से लेकर सनी ने पार कर दी सारी हदें

Transparent Dresses Trend: बॉलीवुड अभिनेत्रियां फैशन की दीवानी हैं. उनके द्वारा पहनी गई हर ड्रेस लाइमलाइट में रहती है. कई बार ये एक्ट्रेसेस नए नए फैशन ट्रेंड भी बनाती हैं. ऐसा ही एक ट्रेंड इन हसीनाओं का फेवरेट है जो कि है ट्रांसपेरेंट ड्रेसेस का ट्रेंड. इसे फॉलो करने के चक्कर में इन अभिनेत्रियों ने इतने पारदर्शी कपड़े पहन लिए कि सबकी निगाहें उन्हीं पर टिकी रह गईं. 

मलाइका अरोड़ा

1/6
मलाइका अरोड़ा

मलाइका के वार्डरोब में ट्रांसपेरेंट आउटफिट्स की भरमार है. वह अक्सर ऐसी ड्रेसेस में नजर आती हैं जिन्हें देखकर फैन्स आहें भरने को मजबूर हो जाते हैं. ये ड्रेस कितनी ट्रांसपेरेंट थी इसका अंदाजा आप खुद लगा सकते हैं लेकिन एक्ट्रेस ने इसे बोल्डली कैरी भी किया था. 

अनन्या पांडे

2/6
अनन्या पांडे

एक पब्लिक इवेंट में अनन्या पांडे का ये लुक देखकर सबके होश उड़ गए थे. इस लुक में अनन्या का पूरा फिगर दिख रहा था और उन्होंने पैपराजियों को भी बिना झिझक के पोज दिए थे. 

कटरीना कैफ

3/6
कटरीना कैफ

कटरीना इस ब्लैक ऑउटफिट में दिखीं थीं तो उनके फैन्स के होश उड़ गए थे. ट्रांसपेरेंट ड्रेस में कटरीना आराम से पब्लिक के बीच से निकल रही थीं और काफी कंफर्टेबल थीं. 

प्रियंका चोपड़ा

4/6
प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा अक्सर ट्रांसपेरेंट आउटफिट्स में नजर आती हैं. विदेश में उनके ऐसे फैशनेबल लुक्स पर फैन्स की नजरें हमेशा ही टिकी रहती हैं. इस ब्लैक ड्रेस में साइड से कट लगा हुआ था जिससे प्रियंका का इस ट्रांसपेरेंट ड्रेस में लुक देखने लायक था.

कियारा आडवाणी

5/6
कियारा आडवाणी

कियारा ने एक फोटोशूट में इतनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी थी. वह इस ऑफ शोल्डर ब्लैक गाउन में बेहद हॉट लग रही थीं. उनका लुक फैन्स के दिलों पर छुरियां चलाने को काफी था. 

नर्गिस फखरी

6/6
नर्गिस फखरी

रॉकस्टार एक्ट्रेस भी इतनी बोल्ड ड्रेस में सामने आ चुकी हैं. बता दें कि नर्गिस फिल्मों में आने से पहले मॉडलिंग कर चुकी हैं इसलिए उन्हें ऐसी ड्रेसेस पहनने की आदत है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़