Advertisement
photoDetails1hindi

Malaika Arora Video: ढलता सूरज, पिघलता हुस्न का सोना….थाम लें वरना अदाओं पर हार बैठेंगे दिल

Malaika Arora Latest Photoshoot: मलाइका अरोड़ा के स्टाइल से तो आप वाकिफ हैं ही. अपने हुस्न और इसी स्टाइल की बदौलत वो हमेशा छाई रहती हैं और इस बार तो ढलते सूरज के सामने मल्ला ने वाकई कमाल कर दिया.

मलाइका ने गिराई हुस्न की बिजलियां

1/5
मलाइका ने गिराई हुस्न की बिजलियां

मलाइका अरोड़ा के स्टाइल के क्या कहने...49 की उम्र में भी हसीना का जादू सिर से उतरता ही नहीं. अगर कोई संभले भी तो फिर ये अंदाएं कहर बनकर टूट पड़ती हैं. इन तस्वीरों को शेयर कर मलाइका ने एक बार फिर वही अंदाज दिखा दिया है जिसके लिए वो जानी जाती हैं 

नीले गाउन में फिर से छाईं

2/5
नीले गाउन में फिर से छाईं

नीले रंग के गाउन में मलाइका ने छत पर ढलते सूरज के सामने ऐसी अदाएं दिखाई कि देखने वालों के दिल मचल उठे और मलाइका के हुस्न का सोना पिघलने लगा...मल्ला का ये रूप देख भला कोई काबू में रहे भी तो कैसे.

 

पिघला हुस्न का सोना

3/5
पिघला हुस्न का सोना

मलाइका 49 की हो चुकी हैं लेकिन उन्हें देखकर उनकी उम्र का तकाजा लगाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन हो जाता है. फिटनेस की दीवानी मल्ला ने योग और वर्कआउट से ये साबित कर दिया है उम्र महज एक नंबर ही है. 

पहले भी ढाती रही हैं कहर

4/5
पहले भी ढाती रही हैं कहर

वैसे ये कोई पहली दफा नहीं हैं बल्कि मलाइका हुस्न के ऐसे जलवे सोशल मीडिया पर बिखेरती रहती हैं और हर बार उनका किलर स्टाइल देख लोग भी दंग रह जाते हैं. आलम ये है कि आज की स्टाइलिश एक्ट्रेस भी मलाइका को कॉपी करती हुई नजर आती हैं. 

स्टाइल से नहीं हटती नजरें

5/5
स्टाइल से नहीं हटती नजरें

आज भी अपने जिम लुक के लिए कोई इतना पॉपुलर नहीं है जितना मलाइका हैं. वो जहां जाती हैं पैपराजी उन्हें फॉलो करते हैं. मलाइका शायद इकलौती ऐसी सेलेब्रिटी हैं जो फिल्मों में ना के बराबर दिखती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को पछाड़ देती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़