Advertisement
photoDetails1hindi

Sidharth Kiara Wedding: दुनिया की शानदार लोकेशन छोड़ क्यों सूर्यगढ़ पैलेस पर हार बैठे दिल, ये है खास वजह

Kiara Advani Sidharth Malhotra Wedding Venue: दुनिया में इतनी शानदार जगहें हैं. उन खूबसूरत लोकेशन को कोई देख ले तो बस देखता ही जाए. तो फिर जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में ऐसा क्या खास था जो अपनी ग्रैंड वेडिंग के लिए कियारा और सिद्धार्थ इसे चुना.

 

जैसलमेर में शादी कर रहे कियारा सिद्धार्थ

1/6
जैसलमेर में शादी कर रहे कियारा सिद्धार्थ

शादी हर किसी की जिंदगी का सबसे खास पल होता है. लिहाजा हर लड़की और लड़का इस पल को यादगार बनाने की हर कोशिश करता है. कियारा-सिद्धार्थ ने भी अपनी शादी के हसीन सपने देखे होंगे और अब वो सपना पूरा भी होने जा रहा है. दोनों जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी करने जा रहे हैं लेकिन यही पैलेस क्यों.

आलीशान पैलेस में लेंगे सात फेरे

2/6
आलीशान पैलेस में लेंगे सात फेरे

आखिर इस महल जैसे होटल में ऐसी क्या खास बात है कि इस स्टार कपल ने इसे ही अपनी वेडिंग लोकेशन के रूप में चुना. वो है इसकी शानो शौकत, इस होटल के अंदर और आसपास की शानदार लोकेशन और इस होटल की बनावट जो किसी पुराने किले की याद दिलाती है. 

3/6

जैसलमेर सिटी से 16 किलोमीटर दूर रेत के टीलों के बीच बना है ये खूबसूरत होटल जिसे जयपुर के एक व्यवसायी ने 2010 में तैयार करवाया था. तब से अब तक इस होटल में ना जाने कितनी ही शादियां हो चुकी हैं और हर वेडिंग उस कपल के लिए यकीनन यादगार बन गई होंगी. 

बेहद खूबसूरत हैं सूर्यगढ़ पैलेस

4/6
बेहद खूबसूरत हैं सूर्यगढ़ पैलेस

अब कियारा और सिद्धार्थ ने भी देश के टॉप 10 होटल में शुमार इस सूर्यगढ़ पैलेस को चुना जिसकी हर खासियत आपको और उत्साह से भर देती है. राजस्थान की पहचान बन चुके पीले पत्थरों से इस होटल को बनाया गया है जिससे ये ऐतिहासिक लगता है.

पैलेस में हैं 2 बड़े गार्डन

5/6
पैलेस में हैं 2 बड़े गार्डन

80 कमरों का ये शानदार होटल काफी बड़ा है. जिसमें दो बड़े गार्डन, एक आर्टिफिशियल लेक, मिनी जू, हॉर्स राइडिंग की सुविधा, 2 बड़े रेस्ट्रोरेंट और 5 बड़े विला हैं. कहा जा रहा है कि आर्टिफिशयल लेक के पास वाले गार्डन में ही कियारा की शादी की रस्में होंगीं. 

2010 में हुआ था निर्माण

6/6
2010 में हुआ था निर्माण

यानि सूर्यगढ़ पैलेस को किसी भी नजरिए से देखें ये हर तरह से खूबसूरत है शायद यही वजह है कि एक दूसरे प्यार में पड़ने के बाद ये कपल इस लोकेशन के इश्क की गिरफ्त में भी आ गया. कियारा और सिद्धार्थ का परिवार अब इस शानदार लोकेशन पर पहुंच चुका है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़