Advertisement
photoDetails1hindi

Palak Tiwari: श्वेता तिवारी की लाडली ने कैमरे के सामने दिए कातिलाना पोज, ड्रेस में ऐसी जगह से गायब था कपड़ा कि उड़ गए फैंस के होश!

Palak Tiwari Photos: कुछ समय पहले ही सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी, पलक तिवारी (Palak Tiwari) इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव हैं. पलक ने कुछ देर पहले इंस्टाग्राम पर नई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें एक्ट्रेस की खूबसूरती और बोल्डनेस ने लोगों को दीवाना बना दिया! पलक ने इन फोटोज में किस तरह के कपड़े पहने हैं और वो कैसे पोज कर रही हैं, आइए सबकुछ जानते हैं...

पलक तिवारी

1/5
पलक तिवारी

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, एक्ट्रेस पलक तिवारी ने कुछ समय पहले ही इंस्टाग्राम (Palak Tiwari Instagram) पर फोटोज शेयर की हैं जिनमें हसीना एक पीली ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. जिस तरह पलक ने पोज किया है, लोगों की सांसें थम गई हैं!

पलक तिवारी की फोटोज

2/5
पलक तिवारी की फोटोज

पलक तिवारी ने कई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें से एक ये भी है. पीली रंग की शॉर्ट ड्रेस में पलक काफी हॉट लग रही हैं; इसमें पूरा लुक नजर नहीं आ रहा है, ये एक क्लोजअप फोटो है जिसमें लोगों की नजरें पलक के नो-मेकअप लुक से नहीं हट रही हैं!

बेहद सेक्सी हैं पलक तिवारी!

3/5
बेहद सेक्सी हैं पलक तिवारी!

पलक तिवारी के पूरे लुक को आप इस फोटो में देख सकते हैं. श्वेता तिवारी की लाडली जमीन पर लेटकर पोज कर रही हैं और छोटी-सी ड्रेस में अपने सेक्सी लेग्स भी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. 

पलक ने दिया हद से ज्यादा बोल्ड पोज!

4/5
पलक ने दिया हद से ज्यादा बोल्ड पोज!

इस फोटो में पलक तिवारी के पोज को लोगों ने बहुत पसंद किया है; एक्ट्रेस की बोल्डनेस से नजरें हटाना उनके लिए मुशकिल हो गया है. सभी फोटोज में से ये फोटो फैंस को सबसे ज्यादा पसंद आई है. 

 

पलक की ड्रेस में ऐसी जगह से गायब है कपड़ा...

5/5
पलक की ड्रेस में ऐसी जगह से गायब है कपड़ा...

पलक तिवारी की ड्रेस पर भी गौर करें, हसीना की ड्रेस में से ऐसी जगह से कपड़ा गायब है कि लोगों की सांसें अटक गई हैं. पलक की ड्रेस में जोये दो छेद हैं, उन्होंने हसीना के लुक की बोल्डनेस को दुगुना कर दिया है!

ट्रेन्डिंग फोटोज़