Advertisement
photoDetails1hindi

Kiara Advani Trolled: शादी के अगले ही दिन हो गईं ट्रोल, पहन लिया कुछ ऐसा, बोले यूजर्स- ‘क्या ऐसी होती है दुल्हन’

Kiara Advani Airport Look: कियारा आडवाणी के आफ्टर वेडिंग लुक पर हर कोई नजरें टिकाए बैठा था. लेकिन अब जब एक्ट्रेस एयरपोर्ट पहुंचीं तो उनका स्टाइल लोगों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा और अपनी फर्स्ट अपीयरेंस को लेकर अब वो ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गई हैं. 

कियारा आडवाणी हुईं ट्रोल

1/5
कियारा आडवाणी हुईं ट्रोल

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मंगलवार रात को शादी की चुनिंदा तस्वीरें पोस्ट की और हर कोई उनकी फोटो पर प्यार लुटाता दिखा. ये कपल अपने वेडिंग आउटफिट में बेहद प्यारा लगा. जिसके बाद हर कोई इनके फर्स्ट एयरपोर्ट पर नजरें टिकाए बैठा था. 

लोगों को पसंद नहीं आया कियारा का पहला लुक

2/5
लोगों को पसंद नहीं आया कियारा का पहला लुक

बुधवार की दोपहर ये कपल एयरपोर्ट पर पहुंचा तो नए नवेले इस जोड़े को देख खूब शोर मचा. किसी की भी नजरें इन दोनों से हटी ही नहीं लेकिन कियारा के लुक ने फैंस को थोड़ा निराश कर दिया. उनकी ड्रेस और ड्रेस का कलर तक लोगों को पसंद नहीं आया.

काली ड्रेस में एयरपोर्ट पहुंचीं

3/5
काली ड्रेस में एयरपोर्ट पहुंचीं

कियारा काले रंग के लोअर ऐर टीशर्ट में स्पॉट हुईं जिसके साथ उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट स्टॉल कैरी किया था. पैरों में सादी सी गुलाबी चप्पल थी. ये लुक देख फैंस का माथा ठनका और उन्होंने कमेंट करते हुए पूछ ही लिया कि क्या वाकई दुल्हन ऐसी होती है. 

काला रंग पहनने पर हुईं ट्रोल

4/5
काला रंग पहनने पर हुईं ट्रोल

साथ ही शादी के अगले ही दिन ब्लैक कलर का आउटफिट पहनने पर भी उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. यूजर्स के मुताबिक उन्हें शादी के बाद पहली अपीयरेंस के लिए कोई अलग कलर चुनना चाहिए था. एक यूजर ने कमेंट किया कि शादी के अगले दिन भला काला रंग कौन पहनता है.

सादी सी चप्पल पहने दिखीं कियारा

5/5
सादी सी चप्पल पहने दिखीं कियारा

दरअसल, लोगों को उम्मीद थी कि कियारा सूट, साड़ी जैसे ट्रेडिशनल या फिर डिजाइनर आउटफिट में दिखेंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. इतना ही नहीं शादी के अगले ही दिन ऐसा कैजुअल लुक देख लोगों ने उन्हे कैटरीना की याद दिला दीं जिनकी फर्स्ट अपीयरेंस लोगों को खूब भाई थी. यानि शादी के अगले ही दिन कियारा हो गई ट्रोल.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़