Advertisement
photoDetails1hindi

कोई चांदनी में नहाई... कोई सितारों से झिलमिलाई, आफ्टर वेडिंग पार्टी में परी सी सजीं ये हसीनाएं

Actresses Wedding Reception Look: शादी के बाद रिसेप्शन दूल्हा दुल्हन के लिए बेहद ही खास मौका होता है अपनी खुशी दूसरे के साथ शेयर करने का. सिद्धार्थ और कियारा हाल ही में अपने रिसेप्शन में छा गए. लेकिन कियारा से पहले भी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने अपने लुक को खास बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी. कोई सितारों से झिलमिलाई तो कोई चांदनी में नहाई.

ब्लैक एंड व्हाइट गाउन में दिखीं कियारा

1/5
ब्लैक एंड व्हाइट गाउन में दिखीं कियारा

कियारा आडवाणी ने अपने मुंबई रिसेप्शन में वेस्टर्न अटायर कैरी किया. ब्लैक एंड व्हाइट गाउन में कियारा बेहद ही खूबसूरत लगीं. अपने लुक को कियारा ने भारी जडाऊ हार से कम्प्लीट किया और देखने वाले इस हसीना को देखते ही रह गए. 

अनुष्का भी लगी थीं लहंगे में हसीन

2/5
अनुष्का भी लगी थीं लहंगे में हसीन

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने शादी के बाद 2-2 रिसेप्शन दिए. मुंबई में जो रिसेप्शन हुआ उसमे अनुष्का व्हाइट गोल्डन कलर का क्रॉप टॉप लहंगा पहने नजर आई थीं और उनका ये लुक हर किसी को खूब भाया. 

चांदनी की तरह खिलीं थी प्रियंका

3/5
चांदनी की तरह खिलीं थी प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने भी शादी के बाद हुए रिसेप्शन में अपने लुक से खूब तारीफ लूटी. ऑफ व्हाइट क्रीमी लहंगे में प्रियंका चोपड़ा ने फैंस सारी लाइमलाइट चुरा ली थी. प्रियंका शादी की हर रस्म में इंडियन लुक में दिखीं और खूबसूरत लगीं. 

दीपिका ने डिजाइनर लहंगे में लगाए थे चार चांद

4/5
दीपिका ने डिजाइनर लहंगे में लगाए थे चार चांद

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जितनी बार भी आफ्टर वेडिंग पार्टी में दिखे इस कपल ने अपने लुक से खूब सुर्खियां बंटोरी. दीपिका ने बेंगलुरू में हुए रिसेप्शन में कांजीवरम साड़ी पहनी थी तो वहीं मुंबई के रिसेप्शन में भारी भरकम डिजाइनर साड़ी में दीपिका छा गई थीं. 

सोनम का दिखा था कैजुअल लुक

5/5
सोनम का दिखा था कैजुअल लुक

सोनम कपूर ने अपने रिसेप्शन में ना तो भारी भरकम लहंगा पहना और ना ही डिजाइनर साड़ी. लाइट वेट कैजुअल क्रॉप टॉप लहंगा पहने सोनम काफी कूल लगी थीं. वही आनंद आहूजा ने भी शेरवानी के नीचे स्पोर्ट्स शूज पहनकर सारी लाइमलाइट चुरा ली थी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़