Advertisement
photoDetails1hindi

Kiara Advani Bridal Lehanga: 6 हजार से ज्यादा घंटों में तैयार हुआ लहंगा, कारीगरों की लगी थी पूरी फौज! लगाई थी ये नायाब चीज

Kiara Sidharth Wedding Outfits: बाकी एक्ट्रेस के मुकाबले कियारा आडवाणी का ब्राइडल लुक काफी अलग था. ना लाल ना गोल्डन...बल्कि पिंक लहंगे में दुल्हन बनीं कियारा के वेडिंग लुक की चर्चा खूब हो रही हैं तो वहीं सिद्धार्थ भी किसी से कम नहीं लगे. गोल्डन शेरवानी में उन्होंने भी सारी लाइमलाइट चुरा ली. अब इनके वेडिंग आउटफिट से जुड़ी बड़ी अपडेट सामने आई है.

कियारा ने पहना था पिंक कलर का लहंगा

1/5
कियारा ने पहना था पिंक कलर का लहंगा

हर दुल्हन चाहती हैं कि अपने वेडिंग डे पर वो सबसे हसीन और खूबसूरत लगे. फिर चाहे कोई आम लड़की हो या फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस. हाल ही में कियारा आडवाणी के वेडिंग लुक की भी खूब चर्चा हुई. जब शादी के बाद दुल्हन की पहली तस्वीर सामने आई तो हर को उनकी खूबसूरती पर मर मिटा. 

बनाने में लगे दिन-रात

2/5
बनाने में लगे दिन-रात

खासतौर से सिद्धार्थ और कियारा के वेडिंग आउटफिट्स की चर्चा सबसे ज्यादा हुई. गोल्डन शेरवानी में दूल्हे बने सिद्धार्थ खूब जचे तो वहीं पिंक लहंगे में कियारा ने भी महफिल लूट ली. जब वेडिंग ड्रेस इतनी खूबसूरत थी तो जाहिर सी बात है कि इसे बनाने में भी खास मेहनत लगी होगी. 

6,700 घंटे में बने दोनो के वेडिंग आउटफिट्स

3/5
6,700 घंटे में बने दोनो के वेडिंग आउटफिट्स

कियारा और सिद्धार्थ ने अपने लुक को स्पेशन बनाने की जिम्मेदारी सौंपी थी अपने फेवरेट डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को. दोनों के आउफिट्स को उन्होंने ही डिजाइन किया जिसे लेकर अब बड़ी अपडेट सामने आई है. इस कपल के कपड़ों को तैयार होने में पूरे 6 हजार 700 घंटे लगे. जो कि 279 दिनों के बराबर है. 

200 कारीगरों की लगी थी मेहनत

4/5
200 कारीगरों की लगी थी मेहनत

इतना ही नहीं लहंगे को तैयार करने में 200 कारीगरों की फौज लगी थी. इससे एक बात तो साफ है कि दोनो की शादी की तैयारियां कई महीनों पहले ही चुपके चुपके शुरू हो गई थी. अब आप सोच रहे होंगे कि भला इन आउटफिट्स को बनाने में इतना समय क्यों लगा. दरअसल, कियारा के लहंगे और सिद्धार्थ की शेरवानी में हर बारीक से बारीक बात का ध्यान रखा गया था. 

लहंगे में लगे थे असली स्वारवोस्की क्रिस्टल

5/5
लहंगे में लगे थे असली स्वारवोस्की क्रिस्टल

इस लहंगे की खास बात ये थी कि इसमें सबसे हटके रोमन वास्तुकला की जटिल कढ़ाई को शामिल किया गया था. इतना ही नहीं असली स्वारवोस्की क्रिस्टल कियारा के लहंगे में लगे थे जो सितारों की तरह चमक रहा था. मनीष मल्होत्रा ने कियारा के लुक को अपने हीरो के स्पेशल कलेक्शन से कम्प्लीट किया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़