Advertisement
photoDetails1hindi

Kiara Sidharth Sangeet Photo: बाहों में बाहें और होठों पर मुस्कान, यूं यादगार बनी इनके संगीत की ये शाम, देखें तस्वीरें

Kiara Advani Sidharth Malhotra Sangeet: कियारा और सिद्धार्थ ने अब हल्दी के बाद अपनी संगीत सेरेमनी की खास झलक दिखा दी है. दोनों ने बेहद ही स्पेशल तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें दोनो के चेहरे इनके मन की खुशी खूब बयां कर रहे हैं. 

कियारा-सिद्धार्थ की संगीत की तस्वीरें

1/5
कियारा-सिद्धार्थ की संगीत की तस्वीरें

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा अब रह-रहकर अपनी शादी और प्री वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. हल्दी के बाद अब दोनों ने संगीत सेरेमनी की झलक दिखाई है जिसे देखकर आप इस कपल से अपनी नजरें हटा ही नहीं पाएंगे.

कपल से नहीं हटेंगी निगाहें

2/5
कपल से नहीं हटेंगी निगाहें

बांहो में बाहें और चेहरे पर मुस्कान लिए ये कपल सिर्फ एक दूजे में खोया नजर आ रहा है. मानो इन्हें सिर्फ खुद के किसी की फिक्र ही नहीं. कियारा ने अपने संगीत में गोल्डन रंग का क्रॉप टॉप और लहंगा पहना तो वहीं सिद्धार्थ ब्लैक शेरवानी पर गोल्डन कढ़ाई से कियारा के साथ ट्विनिंग करते दिखे. 

हनीमून से लौटने के बाद की शेयर

3/5
हनीमून से लौटने के बाद की शेयर

दोनों ने साथ में जमकर धमाल मचाया और खूब डांस भी किया. कियारा और सिद्धार्थ अपने करीबियों के साथ जमकर इन्जॉय करते नजर आए. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कियारा और सिद्धार्थ ने लिखा- उस रात के बारे में कुछ....वास्तव में कुछ खास. 

7 फरवरी को हुई थी शादी

4/5
7 फरवरी को हुई थी शादी

कियारा और सिद्धार्थ 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंधे थे ये शादी जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में हुई जिसके फंक्शन 4 से 7 फरवरी तक चले. दोनों की शादी की तस्वीरें इतने दिन बाद भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वहीं अब संगीत की फोटो सामने आई है. 

हनीमून से लौटे कियारा-सिद्धार्थ

5/5
हनीमून से लौटे कियारा-सिद्धार्थ

मंगलवार की सुबह ही कियारा और सिद्धार्थ हनीमून से लौटे हैं. दोनों को एयरपोर्ट पर स्टाइलिश लुक में स्पॉट किया गया. वहीं मुंबई लौटते ही दोनो ने फैंस को ये स्पेशल फोटो शेयर कर बड़ा सरप्राइज दे दिया है.     

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़