Advertisement
photoDetails1hindi

Bollywood Actress: 90 के दशक में इन एक्ट्रेसेस ने ऑनस्क्रीन जमकर किया रोमांस, बोल्ड सीन्स से उड़ाए लोगों के होश

Bollywood Romantic Movies: 90 के दशक में आज की तरह फिल्मों में बोल्ड सीन्स आम नहीं थे. अगर किसी फिल्म में किसिंग सीन भी आ जाता था तो लोगों के होश उड़ जाते थे. उस दौर में करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) से लेकर माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) तक ने ऑनस्क्रीन बोल्ड अंदाज दिखाकर लोगों के होश उड़ाने का काम किया था.

1/5

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) ने फिल्म 'राजा हिंदुस्तानी' में आमिर खान (Aamir Khan) के साथ जबरदस्त बोल्ड सीन किया था. करिश्मा और आमिर का किसिंग सीन करीब स्क्रीन पर 5 मिनट तक चला था. 

2/5

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने कई फिल्मों में अपनी अदाकारी का जादू दिखाया है लेकिन फिल्म 'दयावान' में विनोद खन्ना (Vinod Khanna) के साथ उनके बोल्ड सीन की आज बी चर्चा होती है. 

3/5

लीजेंड एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) ने 'मिस्टर इंडिया' में जिस तरह से 103 बुखार होने के बावजूद बारिश में भीगकर ग्लैमरस अंदाज दिखाया था. उसके चर्चे आज भी इंडस्ट्री में होते हैं. 

4/5

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने फिल्म 'मोहरा' में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ टिप-टिप बरसा पर अपना हसीन अंदाज दिखाया था. आज भी रवीना के उस सिजलिंग डांस को याद किया जाता है.

5/5

फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' में काजोल (Kajol) भी सिर्फ टॉवल पहनकर स्क्रीन पर दिखाई दी थीं. काजोल के इस बोल्ड लुक ने लोगों को दीवाना कर दिया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़