Advertisement
photoDetails1hindi

Kajol at Salaam Venky Screening: महारानियों-सी साड़ी, गाल से छूती बाल की लटें और खूबसूरत स्माइल, काजोल को देख लोग बोले- पलट, पलट, पलट...

Kajol Latest Pics: अजय देवगन की पत्नी और एक्ट्रेस काजोल (Kajol) जल्द बड़े पर्दे पर, 'सलाम वेंकी' (Salaam Venky) नाम की फिल्म में नजर आने वाली हैं. 9 दिसंबर, 2022 को रिलीज होने वाली इस फिल्म की स्क्रीनिंग मुंबई में रखी गई जहां फिल्म की स्टार कास्ट के साथ-साथ इंडस्ट्री के और भी सितारे अटेंड करने पहुंचे. स्क्रीनिंग के लिए काजोल ने एक बेहद खूबसूरत लुक चुना और उन्हें देखकर फैन्स यह बोलने से खुद को नहीं रोक पाए- पलट, पलट पलट...

1/5

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, काजोल (Kajol) अपनी फिल्म सलाम वेंकी (Salaam Venky) की स्क्रीनिंग के लिए एक बेहद खूबसूरत लुक में पहुंचीं. एक्ट्रेस ने एक रॉयल साड़ी में गजब ढाया और अपनी अदाओं से सभी का दिल जीत लिया. 

2/5

इस फोटो में आप काजोल का पूरा लुक देख सकते हैं. इस साइड प्रोफाइल वाली तसवेर में देखा जा सकता है कि काजोल की साड़ी के पल्ले के साथ-साथ एक एक्स्ट्रा पल्ला है जिसे एक्ट्रेस ने दूसरी तरफ से हाथ पर लिया हुआ है. इसका रंग भी साड़ी के कलर से अलग है. 

3/5

काजोल ने अपनी साड़ी को एक सिम्पल लेकिन खूबसूरत हीरों और रूबी के नेकपीस के साथ पेयर किया है. हाई हील्स में एक्ट्रेस का लुक और हाइलाइट हो गया है. इस फोटो मन भी एक्ट्रेस कैमरे में नहीं देख रही हैं लेकिन उनकी खूबसूरत स्माइल ने सभी का दिल जीत लिया है. 

4/5

इस फोटो में काजोल सीधे कैमरे में देख रही हैं. काजोल की अदाओं ने फैन्स को दीवाना बना दिया है. काजोल के गालों पर गिरती उनके बाल की लटें, खूबसूरत मुस्कान और रॉयल लुक ने लोगों को एक बार फिर एक्ट्रेस का कायल बना दिया है. 

5/5
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

काजोल इस वीडियो में अपनी स्क्रीनिंग के लिए पहुंचती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस अपनी साड़ी संभालती और अपने एक फैन के साथ सेल्फी लेती एंटर कर रही हैं. बता दें कि स्क्रीनिंग पर कास्ट के साथ-साथ आमिर खान, तनुजा और तनिशा मुखर्जी जैसे की सितारे शामिल थे. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़