Advertisement
photoDetails1hindi

Sajaunga Lutkar Bhi Song Promotion: म्यूजिक वीडियो के प्रमोशन में ऐसी ड्रेस पहनकर पहुंचीं जैस्मिन भसीन, अटक गईं लोगों की निगाहें

Sajaunga Lutkar Bhi Song Promotion: जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni) की लव स्टोरी 'बिग बॉस सीजन 14' से शुरू हुई थी और अब हर एक की जुबां पर है. इस रियलिटी शोज में नजर आने के बाद इन दोनों सितारों के कई म्यूजिक आए जो कि खूब चर्चा में रहे. वहीं अब ये दोनों एक बार फिर से अपने नए म्यूजिक वीडियो को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस म्यूजिक वीडियो के बोल हैं- 'सजूंगा लुटकर भी'. इस म्यूजिक वीडियो को अली और जैस्मिन के फैंस काफी पंसद कर रहे हैं. वहीं अब ये दोनों सितारे हाल ही में अपने इस नए म्यूजिक वीडियो का प्रमोशन करने पहुंचे. इस दौरान जैस्मिन भसीन इतने रिवीलिंग ब्लाउज में दिखीं कि हर कोई उन्हें बस देखता ही रह गया.

1/5

लेटेस्ट तस्वीरों में जैस्मिन भसीन लाइट स्काई ब्लू कलर की साड़ी में नजर आईं. इस साड़ी के साथ जैस्मिन ने इतना रिवीलिंग ब्लाउज पहना कि लोग बस एक टक उन्हें देखते ही रह गए.

 

2/5

इस साड़ी के साथ जैस्मिन भसीन पतली सी डोरियों पर टिके ब्लाउज को पहने दिखीं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने इस ब्लाउज को पहनकर कैमरे पर ऐसे-ऐसे पोज दिए कि लोग बस देखते ही रह गए.

3/5

एक्ट्रेस साड़ी में इतनी ज्यादा खूबसूरत लगी कि हर कोई उनके लुक का दीवाना हो गया. इस मौके पर जैस्मिन भी अपनी अदाओं का जादू बिखेरने से खुद को रोक नहीं पाईं.

4/5

इस गाने के प्रमोशन के दौरान जैस्मिन के साथ उनके बॉयफ्रेंड अली गोनी ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक ट्राउजर के ऊपर कोट पहने हुए थे. इस दौरान कैमरे को देखकर अली गोनी और जैस्मिन भसीन ने जमकर पोज दिए.

5/5

आपको बता दें, जैस्मिन भसीन एकता कपूर के सीरियल 'नागिन' में भी नजर आ चुकी हैं. इस सीरियल से पहले ही एक्ट्रेस 'बिग बॉस सीजन 14' में नजर आ चुकी हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़