Advertisement
photoDetails1hindi

Janhvi Kapoor: सारा, अनन्या, कियारा को पीछे छोड़ रहीं जाह्नवी...कभी डीप नेक ब्लाउज कभी बैकलेस ड्रेस पहन उठा रहीं दिलों में तूफान!

Janhvi Kapoor Bold Look: पिछले कुछ समय से हर कोई जाह्नवी कपूर को देखकर हैरान हैं. क्योंकि हसीना की अदा ही नहीं अंदाज भी बदल चुका है. पहले से ज्यादा कॉन्फिडेंट तो हो ही गई हैं एक्ट्रेस लेकिन इनकी बोल्डनेस देखकर तो हर कोई इन दिनों पसीना-पसीना हो गया है. 

1/5

जाह्नवी कपूर ने इन दिनों हर किसी के होश उड़ा रखे हैं. पिछले कुछ समय से हसीना की ट्रांसफॉर्मेशन देख हर कोई हैरान है. भला रातों रात जाह्नवी में इतना बदलाव आया कहां से. हर कोई यही जानना चाहता है. इस बार की हर दिवाली पार्टी में जाह्नवी पूरी तरह छाई रहीं. कभी डीप नेक ब्लाउज पहनकर तो कभी बैकलेस चोली.

2/5

जाह्नवी कपूर ने जब इंडस्ट्री में एंट्री ली तो वो कैमरे के सामने ज्यादा कॉन्फिडेंट नजर नहीं आती थीं लेकिन आज 4 साल बाद हसीना खूबसूरती से लेकर अदा तक में हर किसी पर भारी पड़ती हैं. बल्कि ऐसा लग रहा है कि स्टाइल के मामले में जाह्नवी ने अनन्या पांडे और सारा अली खान को ही नहीं बल्कि सीनियर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को भी पीछे छोड़ रही हैं. 

3/5

जी हां...ये बात हम बेवजह नहीं कह रहे हैं बल्कि जाह्नवी की ताजा तस्वीरें इस बात को और भी पुख्ता कर रही हैं. आजकल जहां भी जाह्नवी जाती हैं उनकी फिल्मों और काम से ज्यादा उनके हुस्न और हुस्न की अदाओं के चर्चे सबसे ज्यादा होते हैं. खासतौर से दिवाली पार्टी की बात करें तो वो हर महफिल में छा गईं.

4/5

लेकिन सवाल ये कि आखिर जाह्नवी में इतनी बोल्डनेस आई कहां से. क्या लाइमलाइट में बने रहने के लिए जाह्नवी ये सब कर रही हैं. क्या जाह्नवी अब नोरा फतेही, मलाइका अरोड़ा और उर्फी जावेद से इंस्पायर्ड हो रही हैं? दरअसल, इंडस्ट्री में बने रहने के लिए जरूरी है. खबरो में बने रहना और शायद अब जाह्नवी ये बात अच्छे से समझ गई हैं.

5/5

मलाइका से लेकर नोरा तक भले ही फिल्मों में दिखे या ना दिखे लेकिन ये हसीनाएं टीवी पर बराबर लाइमलाइट में छाई रहती हैं. वहीं उर्फी तो अपने स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियां बंटोरती ही हैं. शायद यही वजह है कि अब जाह्नवी इस बात को पूरी शिद्दत से फॉलो कर रही हैं.     

ट्रेन्डिंग फोटोज़