photoDetails1hindi

Ira Khan Mother in Law: बेटे में सगाई में होने वाली बहू संग खूब नाचीं नुपुर शिखरे की मां, देखकर कहेंगे- सास हो तो ऐसी

Ira Khan Engagement Photo:  आयरा खान और नुपुर शिखरे ने अपने रिश्ते को एक नया नाम दे दिया है. दोनों ने हाल ही में सगाई कर ली और अब आयरा ने इस खास मौके की स्पेशल तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

1/5

पिछले हफ्ते ही आमिर खान की लाडली ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग सगाई कर अपने रिश्ते को एक नया नाम दिया है. जिसके तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रही थीं. वहीं अब सेरेमनी की खास तस्वीरें आयरा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. 

2/5

आयरा खान की इन तस्वीरों की सबसे खास बात है उनकी होने वाली सास जो खुशी से झूमती, नाचतीं और दूसरों को नचाती दिख रही हैं. आयरा ने अपनी होने वाली सास की तस्वीरें शेयर कर उनके साथ अपनी बॉन्डिंग को भी दिखाया है. 

3/5

तस्वीरों में इनकी बॉन्डिंग जबरदस्त लग रही है. वहीं इन तस्वीरों से एक और बात साफ नजर आ रही है वो है नुपुर शिखरे की मां के चेहरे पर खुशी. बेटे की सगाई में होने वाली बहू के साथ झूमकर नाचीं और साथ ही किरण राव को भी जमकर नचाया.

4/5

इन तस्वीरों से साफ है कि आयरा और नुपुर की सगाई की रस्म काफी मजेदार रही जिसमें होने वाले दूल्हा दुल्हन से लेकर उनके घरवालों ने भी खूब मस्ती और धमाल किया. 2 साल पहले लॉकडाउन में नुपुर और आयरा के बीच नजदीकियां बढ़ी थी. 

5/5

ढाई साल तक डेट करने के बाद अब दोनों ने शादी का फैसला ले लिया है. लिहाजा दोनों ने पहले परिवार के लोगों के बीच सगाई की और इस वेडिंग सीजन ये शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं. 

photo-gallery