Advertisement
photoDetails1hindi

Kangana Ranaut की को-एक्ट्रेस का 13 सालों में बदल गया पूरा लुक, कभी फिदा थे Hrithik Roshan, घर तोड़ने का लगा आरोप!

Barbara Mori Latest Photos: ऋतिक रोशन की फिल्म काइट्स (Kites) भले ही बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन चर्चा में खूब रही. साल 2010 में रिलीज हुई इस फिल्म में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और बारबरा मोरी (Barbara Mori) ने लीड रोल निभाया था. आज भी बारबरा की खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है. 

 

खूबसूरती से किया मदहोश

1/7
खूबसूरती से किया मदहोश

ऋतिक रोशन, बारबरा मोरी और कंगना रनौत की फिल्म 'काइट्स' के गाने 'दिल क्यों ये मेरा शोर करे' और 'जिंदगी दो पल की' लोगों के बीच खूब पॉपुलर हुए. लेकिन सबसे ज्यादा जिस बात की चर्चा हुई वो भी ऋतिक और बारबरा की सिजलिंग कैमिस्ट्री. डायरेक्टर अनुराग बासु की इसी फिल्म से बारबरा ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. 

 

अभी भी कायम है जलवा

2/7
अभी भी कायम है जलवा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बारबरा के हुस्न के जादू से खुद ऋतिक रोशन भी बच नहीं पाए थे. साल 2010 में रिलीज हुई 'काइट्स' को लेकर काफी चर्चा भी हुई थी. इतने सालों बाद भी बारबरा की खूबसूरती में जरा भी कमी नहीं आई है. वो पहले की ही तरह स्टाइलिश और यंग दिखती हैं.

 

ऋतिक की जिंदगी में मचा था भूचाल

3/7
ऋतिक की जिंदगी में मचा था भूचाल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बारबरा की वजह से ऋतिक रोशन की शादीशुदा जिंदगी में भी काफी बवाल मचा था. उस वक्त दोनों के अफेयर को लेकर खूब चर्चा थी. ऋतिक और बारबरा पर काइट्स में एक किंसिंग सीन शूट किया गया था जो काफी सिजलिंग था.  

 

इस वजह से बनाई दूरी

4/7
इस वजह से बनाई दूरी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋतिक और बारबरा के अफेयर की खबरों की वजह से एक्टर की वाइफ सुजैन खान ने तलाक तक का फैसला कर लिया था. हालांकि, ऋतिक ने उस वक्त अपना घर टूटने से बचा लिया और बारबरा से दूरी बना ली थी. लेकिन इसके बाद भी ऋतिक और सुजैन का साल 2014 में तलाक हो गया. 

 

14 साल में शुरू की मॉडलिंग

5/7
14 साल में शुरू की मॉडलिंग

खैर, बारबरा मोरी 45 साल की हो चुकीं हैं. वो एक मशहूर मैक्सिकन मॉडल, एक्ट्रेस, राइटर और प्रोड्यूसर हैं. उन्होंने 14 साल की छोटी उम्र में मॉडलिंग शुरू कर दी थी. 

 

कैंसर से लड़ चुकी हैं बारबरा

6/7
कैंसर से लड़ चुकी हैं बारबरा

इससे पहले बारबरा एक रेस्टोरेंट में बतौर वेट्रेस काम किया करती थीं. वहीं, साल 2014 में बारबरा ने ब्रेक लिया जिसके बाद वो लगातार चैरिटी कर रही हैं. मेक्सिको में ब्रेस्ट कैंसर के खिलाफ भी बारबरा काम कर रही हैं क्योंकि वो खुद भी एक कैंसर पेशेंट रह चुकी हैं. 

 

इनके साथ जुड़ा नाम

7/7
इनके साथ जुड़ा नाम

वहीं, बात करें बारबरा की पर्सनल लाइफ के बारे में तो उन्होंने 19 साल की उम्र में एक्टर सर्जियो मेयर को डेट किया और बिना शादी किए साल 1998 में बेटे को जन्म दिया. सर्जियो मेयर से ब्रेकअप के बाद बारबरा ने बेसबॉल प्लेयर केनेथ रे सिगमैन से साल 2016 में शादी की. लेकिन साल भर बाद ही दोनों का तलाक हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन दिनों वो फिल्म मेकर फर्नांडो रोवर के साथ रिलेशनशिप में हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़