Advertisement
photoDetails1hindi

इस हसीना का फैशन देख पकड़ लेंगे सिर, सांस कहां से ले रहीं; ये पहेली बूझ लो तो जानें!

हॉलीवुड स्टार आए दिन अपने अजीबोगरीब फैशन के लिए जाने जाते हैं. इन्हीं सितारों की फेहरिस्त में अमेरिकन टीवी स्टार किम कार्दशियन (Kim Kardashian) का भी नाम आता है, जो हाल ही में अपने आउटफिट को लेकर ट्रोल हो गईं. 

सिर पकड़ लेने वाला फैशन

1/6
सिर पकड़ लेने वाला फैशन

फैशन के मामले में हम भले ही रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को कितना ही कोस लें लेकिन अगर आप अपनी नजर हॉलीवुड की गलियों में दौड़ाएंगे तो रणवीर सिंह से भी बढ़कर सेलेब्स आपको देखने को मिलेंगे. एक ऐसे ही सेलेब ने हाल ही में कुछ ऐसी फोटोज शेयर की हैं, जिन्हें देख आप अपना सिर पकड़ लेंगे. (Pic Credit: Kim Kardashian Instagram)

किम का फैशन

2/6
किम का फैशन

बॉलीवुड की फैशन परेड हॉलीवुड से कहीं ना कहीं प्रेरित रहती है. लेकिन कभी-कभार हॉलीवुड के कुछ सितारे फैशन के मामले में इतना आगे बढ़ जाते हैं कि कोई उन्हें फॉलो करने की सोच भी नहीं सकता. ऐसा ही कुछ हुआ अमेरिकन टीवी स्टार किम कार्दशियन (Kim Kardashian) के हालिया आउटफिट के साथ. एक्ट्रेस ने अपने आपको इस कदर ढका हुआ था कि लोग हैरान रह गए. (Pic Credit: Kim Kardashian Instagram)

लोगों ने किया ट्रोल

3/6
लोगों ने किया ट्रोल

दरअसल, किम कार्दशियन (Kim Kardashian) ने सोशल मीडिया पर अपने कुछ फोटोज शेयर किए हैं. इन फोटोज को देखकर हर कोई हैरान है, हालांकि फैन्स को उनका ये अवतार पसंद भी आ रहा है. इन तस्वीरों में किम ने चमड़े की ड्रेस पहनी हुई है. वहीं उन्होंने लेदर मास्क का भी इस्तेमाल किया है, जिससे उनका पूरा चेहरा ढका हुआ है. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स इसे अमेरिकन हॉरर स्टोरी भी बता रहे हैं, किम से उनकी तबीयत पर सवाल कर रहे हैं. याद दिला दें कि इससे पहले भी किम कुछ इस ही तरह के अंदाज में अपने बच्चों के साथ नजर आई थीं. (Pic Credit: Kim Kardashian Instagram)

काफी फैमस हैं किम

4/6
काफी फैमस हैं किम

बता दें कि किम कार्दशियन (Kim Kardashian) एक अमेरिकी रियलिटी टीवी स्टार, मॉडल, बिजनेसवुमन और सोशलाइट महिला हैं. किम  का जन्म 21 अक्टूबर, 1980 में हुआ. किम कार्दशियन के सभी भाई-बहन ब्रैंडन जेनर, ब्रॉडी जेनर, बर्ट जेनर, केसी जेनर, केंडल जेनर, क्लो कार्दशियन, कोर्टनी कार्दशियन, काइली जेनर, रोब कार्दशियन जाने माने सेलिब्रिटी हैं. किम कार्दशियन इंस्टाग्राम क्वीन हैं. किम कार्दशियन के इंस्टा पर 252 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जबकि वो खुद सिर्फ 154 लोगों को फॉलो करती हैं. किम अभी तक 5271 पोस्ट कर चुकी हैं. किम के हॉट और बोल्ड फोटोज भी फैंस को खूब पसंद आते हैं. वहीं किम सोशल मीडिया पर न्यूड फोटोशूट्स भी शेयर कर चुकी हैं. (Pic Credit: Kim Kardashian Instagram)

पति से लिया तलाक

5/6
पति से लिया तलाक

किम कार्दश‍ियन (Kim Kardashian) ने फरवरी 2021 में रैपर कान्‍ये वेस्‍ट से तलाक की अर्जी दी थी. दोनों करीब सात साल तक साथ रहे. दोनों के रिश्‍ते टूटने की कोई पुष्‍ट वजह सामने नहीं आई है. किम कार्दशियन ने तलाक की अर्जी में अपने सभी 4 बच्चों की जॉइंट कस्टडी मांगी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, रैपर कान्ये वेस्ट बायपोलर डिसऑर्डर से जूझ रहे थे, किम और उनके रिश्‍ते में इसी बीमारी की वजह से दरार आई है. किम के करीबियों का कहना है कि वह कान्‍ये के साथ मुश्किल दौर से गुजर रही थीं. (Pic Credit: Kim Kardashian Instagram)

किम की तीन शादियां और तीन तलाक

6/6
किम की तीन शादियां और तीन तलाक

किम कार्दशियन (Kim Kardashian Husband) की शादीशुदा जिंदगी के बारे में बात करें तो उन्होंने अब तक तीन बार शादी की है और तीनों बार तलाक ले लिया. उन्होंने 20 साल की उम्र में संगीतकार डैमन थॉमस से शादी की थी. यह शादी चार साल तक चली थी. इस तलाक के सात साल बाद किम ने बास्केटबॉल खिलाड़ी क्रिस हम्फ्रीज से शादी की लेकिन यह शादी महज 72 दिन ही चली, इस शादी ने भी काफी सुर्खियां बटोरी. फिर साल 2014 में किम ने कान्ये वेस्ट से शादी की लेकिन ये शादी भी साल 2021 में टूट गई. (Pic Credit: Kim Kardashian Instagram)

ट्रेन्डिंग फोटोज़