Advertisement
photoDetails1hindi

Bipasha Basu: प्रेग्नेंट बिपाशा बसु के नए लुक ने फैंस को किया परेशान! तस्वीरें देख बोले- 'ये मत करो, इसमें खतरा है..'

Bipasha Basu Latest Pics: बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी टाइम एंजॉय कर रही हैं. जल्द ही बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं. इस बीच हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई के ब्रांदा इलाके में स्पॉट किया गया. हालांकि, फैंस इस दौरान बिपाशा को देख थोड़ा परेशान हो गए. 

 

1/7

हाल ही में प्रेग्नेंस बिपाशा बासु को बांद्रा में स्पॉट किया था. आपको बता दें कि जल्द ही बिपाशा मां बनने वाली हैं. कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर फैंस को दी थी. 

 

2/7

बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर कुछ ही महीनों में माता-पिता बनने वाले हैं. ऐसे में हर कोई दोनों के पहले बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. 

 

3/7

खैर, बिपाशा बसु की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं जिन्हें देख फैंस खुश होने की बजाय परेशान हो रहे हैं. 

 

4/7

वैसे तो बिपाशा बसु अपने मेटरनिटी वियर में हमेशा की ही तरह खूबसूरत दिख रही थीं. उन्होंने ऑरेंज कलर की प्रिंटेड काफतान स्टाइल मैक्सी ड्रेस पहनी हुई थी. सेंटर पार्टेड हेयर और मिनिमल मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपने फ्रैश लुक को कम्पलीट किया था. 

 

5/7

हालांकि, बिपाशा बसु की इन्हीं तस्वीरों ने फैंस को चिंता में डाल दिया. दरअसल, एक्ट्रेस ने इस दौरान पेंसिल हील्स भी पहनी हुई थीं. अब जब से उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं तभी से बिपाशा के फैंस कमेंट्स में उन्हें हील्स न पहनने की हिदायत दे रहे हैं. 

 

6/7

सोशल मीडिया पर बिपाशा की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- 'हील्स मत पहनों, प्रेग्नेंसी में ये सेफ नहीं है'. इसके अलावा एक दूसरे यूजर ने लिखा- 'ये मत करो, इसमें खतरा है'. 

 

7/7

खैर, कुल मिलाकर फैंस बिपाशा बसु की फ्रिक कर रहे हैं क्योंकि, वो प्रेग्नेंट हैं और ऐसे में उन्हें हील्स पहनना अवॉइड करना चाहिए. लेकिन आप एक्ट्रेस की तस्वीरें देख अंदाजा लगा सकते हैं कि वो हील्स पहनकर भी काफी कम्फर्टेबल हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़