Advertisement
photoDetails1hindi

Arbaaz Khan Girlfriend: जान लोगी क्या जॉर्जिया? ब्रालेस होकर पहने ऐसे लूज कपड़े, झुकीं तो सरक गई ड्रेस

Giorgia Andriani Boldest Photos Ever: मॉडल और एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani), जिन्हें अपने काम से ज्यादा 'अरबाज खान की गर्लफ्रेंड' के नाम से जाना जाता है, सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और बोल्ड भी हैं. जॉर्जिया ने हाल ही में कुछ ऐसी तस्वीरें पोस्ट की हैं जिन्हें देखकर लोग भौचक्का रह गए हैं. जॉर्जिया इन फोटोज में ब्रालेस होकर पोज कर रही हैं और जैसे ही एक्ट्रेस झुकती हैं, उनकी ड्रेस नीचे सरक जाती है. जॉर्जिया एंड्रियानी की इन लेटेस्ट तस्वीरों को क्या आपने देखा?

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड हैं जॉर्जिया एंड्रियानी

1/5
अरबाज खान की गर्लफ्रेंड हैं जॉर्जिया एंड्रियानी

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) वैसे तो एक एक्ट्रेस हैं और कुछ हिन्दी फिल्मों में भी इन्हें देखा जा चुका है, लेकिन पॉपुलैरिटी उन्हें इसलिए मिली है क्योंकि वो अरबाज खान (Arbaaz Khan) को डेट कर रही हैं. जॉर्जिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी बोल्ड तस्वीरों से आए दिन तहलका मचाती रहती हैं. 

ब्रालेस लुक में नजर आईं जॉर्जिया एंड्रियानी

2/5
ब्रालेस लुक में नजर आईं जॉर्जिया एंड्रियानी

यह तस्वीरें जॉर्जिया एंड्रियानी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं; ये जॉर्जिया का लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट है. इन फोटोज में जॉर्जिया ने सिल्वर कलर की ड्रेस पहनी है जिसमें वो काफी जयद हॉट लग रही हैं. इस ड्रेस में जॉर्जिया का कमर वाला टैटू भी नजर आ रहा है. 

जॉर्जिया एंड्रियानी की बोल्ड तस्वीरें

3/5
जॉर्जिया एंड्रियानी की बोल्ड तस्वीरें

इस फोटो में भी जॉर्जिया एंड्रियानी कैमरे को फेस करके खड़ी हैं तो उनकी ड्रेस सामने से नजर आ रही है. इस फोटो में भी देखा जा सकता है कि ड्रेस काफी लूज है और उसके नीचे जॉर्जिया ने कुछ नहीं पहना हुआ है. 

नजर आ रहा है जॉर्जिया एंड्रियानी का क्लीवेज

4/5
नजर आ रहा है जॉर्जिया एंड्रियानी का क्लीवेज

जॉर्जिया एंड्रियानी के इस लेटेस्ट फोटोशूट की यह तस्वीर काफी हॉट है और ये एक्ट्रेस का क्लोज-अप है. कैमरे में देखते हुए अरबाज खान की गर्लफ्रेंड अपने बालों से खेल रही हैं और उनकी सिंगल स्ट्रैप वाली ड्रेस की पोजिशन ऐसी है कि हसीना का क्लीवेज भी नजर आ रहा है. 

झुकीं तो सरक गया जॉर्जिया एंड्रियानी का टॉप

5/5
झुकीं तो सरक गया जॉर्जिया एंड्रियानी का टॉप

यह फोटो सबसे बोल्ड है और इसने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है. इस फोटो में देखा जा सकता है कि ब्रालेस लुक में जॉर्जिया एंड्रियानी हॉट तो काफी लग रही हैं लेकिन फोटो खिंचवाने के लिए एक्ट्रेस जैसे ही झुकी हैं, उनकी ड्रेस नीचे सरक गई है.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़