Advertisement
photoDetails1hindi

Drishyam 2 के प्रीमियर में Shriya Saran ने किया खुलेआम लिपलॉक, देखते रह गए सेलेब्स

Drishyam 2 Premiere: फैंस लंबे वक्त से अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2' का इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म का पहला पार्ट-1 साल 2015 में रिलीज हुआ. इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ने उस वक्त बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. वहीं अब इस फिल्म का  दूसरा पार्ट 'दृश्यम 2', 7 साल बाद रिलीज हो रहा है. ये फिल्म 18 नवंबर को रिलीज हो रही है. फिल्म रिलीज से पहले मुंबई में इस फिल्म का ग्रैंड प्रीमियर रखा गया. जिसमें फिल्म के लीड एक्टर्स के अलावा बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे पहुंचे. खास बात है कि इस प्रीमियर के दौरान श्रेया शरन ने खुलेआम पति को लिपलॉक किया जिसकी फोटोज वायरल हो रही हैं.

1/5

फिल्म 'दृश्यम 2' में अजय देवगन के अलावा तब्बू, श्रेया सरन, इशिता दत्ता और अक्षय खन्ना लीड रोल में हैं. इस फिल्म को अभिषेक पाठक ने डायरेक्ट किया है.

2/5

इस फिल्म की रिलीज से पहले मुंबई में हुए ग्रैंड प्रीमियर में स्टारकास्ट ने कैमरे के सामने जमकर पोज दिए. इस दौरान एक्ट्रेस श्रेया सरन ने पोज देते वक्त ऐसी हरकत कर दी कि फोटोज सोशल मीडिया पर छा गईं.

3/5

बोल्ड श्रेया सरन इस इवेंट में पति Andrei Koscheev के साथ पहुंचीं. इस दौरान एक्ट्रेस ने पैपराजी के सामने किलर पोज दिए और फिर एक दूसरे को लिपलॉक किया. श्रेया और उनके पति को लिपलॉक करते देख वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए.

4/5

'दृश्यम 2' फिल्म मलयालम फिल्म 'दृश्यम 2' का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो में देख सकते हैं. खास बात है कि इस फिल्म के हिंदी रीमेक में फिल्म की कहानी को ध्यान में रखकर जरूरी बदलाव किए गए हैं

5/5

'दृश्यम 2' रिलीज से पहले ही काफी चर्चा में है. इस फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया. वहीं अब इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़