Advertisement
photoDetails1hindi

Diwali 2022: दिवाली के लिए चाहिए आउटफिट आइडिया? देखें पिछले साल के बेस्ट Bollywood दिवाली लुक्स

Best Bollywood Diwali Looks: दिवाली के त्योहार का सभी इंतजार करते हैं और आने वाले हफ्ते से यह शुरू हो रहा है. क्या आप भी परेशान हैं कि आपको इस बार दिवाली पर क्या पहनना चाहिए और आप समझ नहीं पा रहे हैं कि इस बार का आपका दिवाली आउटफिट क्या होना चाहिए? हम आपको बीते साल के बेस्ट बॉलीवुड दिवाली लुक्स दिखाने जा रहे हैं, जो आपके इस साल के लुक का इन्स्पिरेशन साबित हो सकते हैं. आइए इन लुक्स पर एक नजर डालते हैं...

1/5

इस फोटो में और कोई नहीं हमारी 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा हैं जो दिवाली पर सफेद रंग के खूबसूरत लहंगे में गजब ढा रही हैं. इस बार प्रियंका पहली बार अपनी बेटी के साथ दिवाली मनाएंगी. 

2/5

अगर आप लहंगा नहीं पहनना चाहते हैं तो सोनम की तरह ऐसा अनारकली सूट भी ट्राई कर सकते हैं. सोनम का यह दिवाली लुक आपके लिए एक अच्छा इन्स्पिरेशन हो सकता है. सोनम भी इस साल मां के तौर पर पहली दिवाली मनाएंगी.  

3/5

आलिया भट्ट के इस सिंपल लेकिन बेहद खूबसूरत लहंगे वाले लुक के आज भी चर्चे होते हैं. आलिया का यह लुक भी आपका इस बार का दिवाली आउटफिट हो सकता है. 

4/5

वैसे तो सभी कैटरीना के इस साल के, यानी उनकी शादी के बाद की पहली दिवाली के लुक का इंतजार कर रहे हैं लेकिन उनके पुराने लुक्स से अपने इस साल के कपड़े जरूर डिसाइड कर सकते हैं. 

5/5

प्रेग्नेंट एक्ट्रेस बिपाशा बसु भी एथ्निक लुक्स में काफी सुंदर लगती हैं और उनके दिवाली लुक्स काफी खूबसूरत रहे हैं. आप भी अपने लिए कुछ ऐसा चुन सकते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़