Advertisement
photoDetails1hindi

जब शादीशुदा होते हुए भी अफेयर कर बैठे ये सितारे, किसी का हुआ तलाक तो किसी ने कर ली दूसरी शादी!

Bollywood Stars Extramarital Affairs: बॉलीवुड में ऐसे कई सेलेब्स हैं जो शादीशुदा होते हुए भी एक्ट्रेसेस के प्यार में पड़ गए और इनके एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर भी जबरदस्त चर्चा में आ गए. इनमें से कई सेलेब्स ने पहली पत्नी को तलाक देकर दूसरी शादी कर ली या फिर एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर के चक्कर में उनका पत्नी से संबंध खराब हो गए थे.आइए नजर डालते हैं कुछ ऐसे ही स्टार्स पर…

शाहरुख खान

1/5
शाहरुख खान

शाहरुख ने प्रियंका चोपड़ा के साथ कई फिल्मों में काम किया. दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री के साथ-साथ ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री भी चर्चा में आ गई. कहा जाता है कि शाहरुख [प्रियंका के एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर की खबरों से उनकी बीवी गौरी खान इनसिक्योर हो गईं. उन्होंने शाहरुख से कहा कि वो प्रियंका से दूरी बनाएं और उनके साथ फिल्मों में काम ना करें. इसके बाद शाहरुख प्रियंका के साथ कभी नजर नहीं आये.

गोविंदा

2/5
गोविंदा

गोविंदा जब फिल्म हद कर दी आपने में रानी मुखर्जी के साथ काम कर रहे थे तो उनकी शादीशुदा जिंदगी में भूचाल आ गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रानी मुखर्जी के साथ गोविंदा के अफेयर की खबर उनकी पत्नी सुनीता को लग गई थी. सुनीता ने गोविंदा को जमकर लताड़ लगाई थी और दोनों के रिश्ते टूटने की कगार पर पहुंच गए थे लेकिन किसी तरह उनकी शादी बच गई और गोविंदा ने रानी से दूरी बना ली. 

धर्मेंद्र

3/5
धर्मेंद्र

धर्मेंद्र की पहली शादी प्रकाश कौर से हुई थी. ये शादी धर्मेंद्र ने घरवालों की मर्जी से की थी और इसके बाद वह चार बच्चों के पिता भी बन चुके थे. इसके बाद वो फिल्मों में काम करते हुए हेमा मालिनी के करीब आ गए. धर्मेंद्र हेमा को दूसरी पत्नी बनाकर ही माने और उन्होंने शादी के लिए मुस्लिम धर्म अपना लिया और फिर हेमा से शादी कर ली. धर्मेंद्र ने अपनी पहली पत्नी को तलाक भी नहीं दिया था. 

मलाइका अरोड़ा

4/5
मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान से शादी की थी लेकिन 19 साल बाद ये शादी टूट गई और दोनों ने 2017 में तलाक ले लिया. तलाक की वजह दोनों ने नहीं बताई लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादीशुदा होते हुए ही मलाइका का नाम अर्जुन कपूर से जुड़ने लग गया था. इस वजह से ही उनका अरबाज से तलाक हुआ. तलाक के तुरंत बाद मलाइका ने अर्जुन के साथ अपना रिलेशन ऑफिशियल कर दिया 

राज बब्बर

5/5
राज बब्बर

राज बब्बर की पहली शादी नादिरा बब्बर से हुई थी. दोनों अपने परिवार में खुश थे लेकिन तभी फिल्मों में काम करते हुए राज स्मिता पाटिल के करीब आ गए और उन्होंने स्मिता से दूसरी शादी कर ली. प्रेग्नेंसी के दौरान कुछ कॉम्प्लीकेशन के चलते स्मिता का निधन हो गया था और राज फिर अपनी पहली पत्नी के पास वापस लौट आये थे. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़