Advertisement
photoDetails1hindi

Janhvi Kapoor: लहंगा-चोली में जाह्नवी कपूर की हॉट अदाएं देख बेकाबू हुए रूमर्ड बॉयफ्रेंड, फोटो पर दिया ऐसा कमेंट

Janhvi Kapoor Photos: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने हाल ही में हल्के ग्रीन कलर के खूबसूरत लहंगा में अपनी खूबसूरत फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन फोटोज में जाह्नवी कपूर कैमरे की तरफ बोल्ड नजरों से देखती गदर मचा रही हैं. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Pics) की हॉट अदाओं को देख रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया भी आउट ऑफ कंट्रोल हो गए और जाह्नवी कपूर की लेटेस्ट फोटोज यहां देख सकते हैं. 

1/5

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने लेटेस्ट फोटोज में हल्के ग्रीन कलर का लहंगा पहना है. लहंगे पर गोल्डन वर्क हुआ है. जाह्नवी ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई में यह लुक कैरी किया था.

2/5

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने लेटेस्ट फोटोज में सटल मेकअप कैरी किया है. लेकिन एक्ट्रेस ने मेकअप गेम का फोकस आंखों पर रखा है. जाह्नवी की आंखें लेटेस्ट फोटोज में कुछ ज्यादा ही बड़ी दिख रही हैं.

3/5

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फोटोज में उनकी अदाएं देख रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया भी खुद को तारीफ करने से रोक नहीं पाए हैं. शिखर पाड़िया ने जाह्नवी कपूर की फोटोज पर दिल लुटाते हुए अपना प्यार दिखाया है.

4/5

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की नई फोटोज की सेलेब्स से लेकर नेटीजन्स जमकर तारीफें कर रहे हैं. जाह्नवी कपूर ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपने ग्लैम अंदाज से तहलका मचा दिया है.

5/5

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म मिली में नजर आई थीं जो सिनेमाघरों में 2022 में रिलीज हुई थी. साल 2023 में जाह्नवी कपूर फिल्म 'बवाल', 'मिस्टर' एंड मिसेज माफी में दिखाई देने वाली हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़