Advertisement
photoDetails1hindi

Janhvi Kapoor Look: डीपनेक चोली में जाह्नवी कपूर ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई में लूट ली महफिल, साथ में दिखी बहन खुशी भी पड़ गईं फीकी

Janhvi Kapoor at Anant Ambani Radhika Engagement: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई के जश्न की फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इस जश्न में बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत की दिग्गज हस्तियां पहुंचीं. लेकिन इस फंक्शन में जैसे ही जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बहन खुशी कपूर के साथ पहुंचीं तो सबकी नजरें इन दोनों पर अटक गईं. इस मौके पर जाह्नवी कपूर ग्रे कलर का बेहद खूबसूरत लहंगा चोली पहनकर पहुंचीं तो वहीं बहन खुशी कपूर ने व्हाइट कलर का लहंगा चोली पहना. इन दोनों बहनों को जिस जिसने भी एक साथ देखा तो उनके लुक की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाया. देखिए जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर की तस्वीरें.

जाह्नवी कपूर ने ढाया कहर

1/5
जाह्नवी कपूर ने ढाया कहर

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई में जाह्नवी कपूर ने जैसे ही एंट्री ली तो मानों वक्त जैसे थम गया. एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक देख पैपराजी बस देखते ही रह गए और एक्ट्रेस के लुक को लगातार कैमरे में कैद करते रहे.

फ्लॉन्ट की डीपनेक चोली

2/5
फ्लॉन्ट की डीपनेक चोली

जाह्नवी ने इस खास दिन पर ग्रे कलर का हैवी सीक्वेंस वर्क का लहंगा चोली पहना. अपनी बोल्डनेस की वजह से सुर्खियां बटोरने वाली जाह्नवी इस बार भी हॉटनेस का तड़का लगाने से बिल्कुल भी पीछे नहीं हटीं.

हटाए नहीं हटेगी नजर

3/5
हटाए नहीं हटेगी नजर

जाह्नवी कपूर ने लहंगे की चोली इतनी ज्यादा छोटी और रिवीलिंग पहनी कि वो उनके लुक को बोल्ड बना रहा था. एक्ट्रेस की चोली ना केवल बैकलेस थी बल्कि इसका गला भी इतना ज्यादा डीप था कि सब कुछ कैमरे में कैद हो रहा था.

 

खुशी कपूर भी लगीं खूबसूरत

4/5
खुशी कपूर भी लगीं खूबसूरत

अपने लुक को जाह्नवी ने हैवी इयररिंग्स, सटल मेकअप और ओपन हेयर के साथ पूरा किया. वहीं जाह्नवी की बहन और बॉलीवुड में जल्द डेब्यू करने वाली खुशी कपूर व्हाइट कलर के लहंगा चोली में अपनी बहन जाह्नवी को कड़ी टक्कर देती हुई नजर आईं.

बहन को दी कड़ी टक्कर

5/5
बहन को दी कड़ी टक्कर

खुशी कपूर ने छोटी से और फ्रंट साइड से रिवीलिंग चोली पहनी. इसके साथ ही गले में चोकर, कान में छोटे इयररिंग्स और हाथ में मोतियों से जड़ा हुआ व्हाइट कलर का हैंडबैग कैरी किया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़