Advertisement
photoDetails1hindi

Actress Breastfeeding Photos: Alia, Kareena और Sonam समेत इन हसीनाओं की ब्रेस्टफीडिंग फोटोज हुईं वायरल

Bollywood Actress Breastfeeding: कुछ समय पहले आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की, जो अभी-अभी मां बनी हैं, एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई जिसमें एक्ट्रेस अपनी बेटी राहा (Raha Kapoor) को ब्रेस्टफीडिंग करा रही हैं. यह फोटो एरल तो तेजी से हो गई लेकिन बाद में पता चला कि ये नकली है. आलिया से लेकर करीना और सोनम तक, आइए नजर डालते हैं बॉलीवुड एक्ट्रेसेज की वायरल हुईं उन तस्वीरों पर, जिनमें वो ब्रेस्टफीडिंग करवा रही हैं...

1/5

बीते साल में कई सारी बॉलीवुड एक्ट्रेसेज मां बनी हैं जिनमें आलिया (Alia) और सोनम (Sonam) के नाम शामिल हैं. कुछ की रियल और कुछ की फेक, सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेसेज की ब्रेस्टफीडिंग फोटोज (Breastfeeding Photos) तेजी से वायरल हुई हैं. 

2/5

पिछले कुछ दिन से, सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट की एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें एक्ट्रेस अपनी बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) को ब्रेस्टफीड करवा रही हैं. आलिया की ये फोटो असली नहीं है बल्कि एक मॉर्फ्ड तस्वीर है. 

3/5

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने कई बार सोशल मीडिया पर ब्रेस्टफीडिंग को लेकर खुलकर बात की है और इसलिए उन्होंने ब्रेस्टफीडिंग करते हुए अपनी कई फोटोज इंस्टाग्राम पर भी शेयर की हैं. यहां आप नेहा को ब्रेस्टफीड करते देख सकते हैं. 

4/5

सोशल मीडिया पर करीना कपूर (Kareena Kapoor) की भी ब्रेस्टफीडिंग फोटो वायरल हुई थी जिसमें सैफ अली खान की पत्नी नो-मेकअप लुक में नजर आ रही हैं. इस फोटो के बारे में आपको बता दें कि ये फेक है और करीना की कोई असली ब्रेस्टफीडिंग फोटो सामने नहीं आई है. 

5/5

2022 में बेटे 'वायु' को जन्म देने वाली सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने भी सोशल मीडिया पर खुद एक फोटो शेयर की थी जिसमें वो अपने बेटे को ब्रेस्टफ़ीड करवा रही हैं. सोनम की ये फोटो इंस्टाग्राम पर आग की तरह मिनटों में वायरल हो गई थी. ब्रेस्टफीड करते-करते एक्ट्रेस किसी इवेंट के लिए तैयार हो रही हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़