Advertisement
photoDetails1hindi

Priyanka Chopra: ब्रालेस होकर प्रियंका चोपड़ा ने पहनी ऐसी फ्रंट ओपन ड्रेस, छूटे लोगों के पसीने! आखिरी फोटो पर फैंस लुटा रहे प्यार

Priyanka Chopra Boldest Photos: बॉलीवुड की 'देसी गर्ल', एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आज एक ग्लोबल स्टार हैं और तमाम इंटरनेशनल इवेंट्स में बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आती हैं. प्रियंका को हाल ही में अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) के साथ एक इवेंट में स्पॉट किया गया जिसमें उनके लुक को देखकर फैंस के दिलों की धड़कनें रुक गईं! प्रियंका चोपड़ा इस इवेंट के लिए ब्रालेस होकर आई थीं और उनकी ड्रेस भी सामने से खुली थी! पीसी के इस बोल्ड लुक की फोटोज आप भी देखें...

प्रियंका चोपड़ा की तस्वीरें

1/5
प्रियंका चोपड़ा की तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा ने शुरुआत ब्यूटी पैजेन्ट से की थी और आज वो दुनियाभर में अपना नाम कर चुकी हैं. प्रियंका बॉलीवुड के साथ-साथ एक हॉलिवुड स्टार भी हैं और इसलिए कई इंटरनेशनल इवेंट्स में उन्हें इन्वाइट किया जाता है. प्रियंका हाल ही में एक इवेंट में, बहुत बोल्ड अवतार में नजर आईं! 

ब्रालेस हुईं प्रियंका चोपड़ा!

2/5
ब्रालेस हुईं प्रियंका चोपड़ा!

इस फोटो में आप प्रियंका के नए लुक को अच्छी तरह देख सकते हैं. इस गुलाबी ड्रेस को पहनने के लिए प्रियंका चोपड़ा ने अंदर ब्रा नहीं पहनी है और अपने इस ब्रालेस लुक से लोगों की सांसें अटका रही हैं.

ब्रालेस होकर प्रियंका ने पहनी फ्रंट ओपन ड्रेस

3/5
ब्रालेस होकर प्रियंका ने पहनी फ्रंट ओपन ड्रेस

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि प्रियंका की ये ड्रेस एक तरह से सामने से खुली हुई है. दरअसल इस ड्रेस की नेकलाइन बहुत ज्यादा डीप है जिसकी वजह से ब्रालेस लुक में प्रियंका और ज्यादा हॉट लग रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा का बोल्ड लुक!

4/5
प्रियंका चोपड़ा का बोल्ड लुक!

ये फोटो प्रियंका के लुक का फुल व्यू लोगों को दे रहा है. प्रियंका की बोल्ड ड्रेस और उनकी सेक्सी वॉक, फैंस के दिलों में खलबली मचा रही है. 

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

5/5
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

प्रियंका ने इन फोटोज को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है और इस एक फोटो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. पीसी यहां अपने पति निक जोनस के साथ एक बेहद हॉट रोमांटिक पोज में कैमरे के सामने खड़ी हुई हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़