Advertisement
photoDetails1hindi

Bollywood Celebs Electricity Bill: बॉलीवुड सितारों के बिजली का बिल जानकर कान हो जाएंगे खड़े, हर महीने भरते हैं लाखों रुपए

Bollywood Celebrity Electricity Bill: किसी भी आम आदमी की पेशानी पर लकीरें उस वक्त बढ़ जाती हैं, जब उसके हाथ में बिजली का बिल बढ़ा हुआ आता है. जब लोगों के हजारों में बिल आते हैं तो सबसे पहले भुगतान की समस्या बढ़ जाती है और अगर आपको अपना बिजली का बिल बहुत ज्यादा लगता है तो आज हम आपको बॉलीवुड स्टार्स के बिजली के बिल के बारे में बताएंगे, जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

 

1/7

बॉलीवुड स्टार आमिर खान का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. आमिर खान मुंबई में एक अपार्टमेंट में रहते हैं मीडिया की खबरों के अनुसार इस घर का बिलजी बिल हर महीने 9-11 लाख रुपये आता हैं.

2/7

रणवीर सिंह की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी अपने घर का भारी भरकम बिजली बिल देती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके 4बीएचके अपार्टमेंट का बिजली बिल 13-15 लाख रुपये आता है.

 

3/7

बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्मों के लेकर काफी चर्चा में बने हुए है. सलमान खान फिल्मों के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट का बिजली बिल लगभग 20-25 लाख रुपए आता है.

 

4/7

कैटरीना कैफ अपने पति विक्की कौशल के साथ एक 4बीएचके अपार्टमेंट में रहती है. खबरों के मुताबिक इस अपार्टमेंट का बिजली बिल 8-10 लाख रुपये आता है.

5/7

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर के पति और एक्टर सैफ अली खान साथ में मुंबई में एक आलीशान बंगले में रहते है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस घर का बिजली बिल 30-32 लाख रुपये आता है.

6/7

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान का घर मन्नत काफी चर्चा में बना रहता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस घर एक महीने का बिजली बिल 43 लाख रुपये तक आया है.

7/7

बॉलीवुड के सबसे फेमस स्टार्स में से एक अमिताभ बच्चन के मुंबई में कई घर हैं. वो अपने परिवार के साथ जुहू के एक बंगले में रहते हैं. खबरों की माने तो इस घर का एक महीने का बिल 20-22 लाख रुपये आता है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़