Advertisement
photoDetails1hindi

ना टूटीं, ना बिखरीं...प्यार में ठोकर खाकर भी खूब संभलीं ये एक्ट्रेस, ऐसे दिया करारा जवाब

Bollywood Actresses Who Got Betrayed in Love: बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां ऐसी हैं जिन्हें प्यार में ऐसी चोट लगी कि संभाले संभलना मुश्किल था लेकिन फिर भी वो ना टूटीं, ना बिखरीं. बल्कि खुद संभलकर उन्होंने अपने करियर को भी संभाला और करार जवाब दिया.

    

प्यार में गिरकर संभलीं ऐश्वर्या

1/5
प्यार में गिरकर संभलीं ऐश्वर्या

Aishwarya Rai: सलमान खान और ऐश्वर्या राय की प्रेम कहानी किसी से छिपी नहीं. प्यार दोनों के बीच भी खूब था. लेकिन ये रिश्ता जुनून की हर हद को पार कर गया और फिर वहीं हुआ जो एक जबरदस्ती और दबे हुए रिश्ते का हश्र होता है. उस वक्त ऐश्वर्या बुरी तरह टूट गई थीं और कई फिल्में भी हाथ से निकलीं लेकिन फिर भी ऐश्वर्या चट्टान की तरह उभरकर आईं.    

 

दीपिका का दिल भी हुआ जख्मी

2/5
दीपिका का दिल भी हुआ जख्मी

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण का दिल भी जख्मी हुआ. वजह थे रणबीर कपूर. प्यार में धोखा खाया तो बात डिप्रेशन तक पहुंच गई थी. लेकिन दीपिका ने इस दौर को भी निकाला. चट्टान की तरह डिप्रेशन से लड़ीं और बाहर आईं. फिर कभी लीला तो कभी रानी पद्मावती बनकर ऐसी लड़ी कि देखने वाले आज दीपिका को सिर उठाकर देख रहे हैं.

कैटरीना भी गिरीं और संभलीं

3/5
कैटरीना भी गिरीं और संभलीं

Katrina Kaif: कैटरीना कैफ ने भी ऐसा जख्म लिया कि उनकी आंखों से आंसू बह निकले थे. 6 सालों का रिश्ता टूटा तो दिल दुखना ही था लिहाजा काफी समय तक इस गम से कैटरीना उबर नहीं पाईं. लेकिन फिर भी वो संभलकर आगे बढ़ीं और आज अपना घर बसा चुकी हैं.

बिपाशा बसु को भी मिला था जबरदस्त धोखा

4/5
बिपाशा बसु को भी मिला था जबरदस्त धोखा

Bipasha Basu: बिपाशा बसु ने तो ऐसी चोट खाई जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया. जॉन अब्राहम बिपाशा को छोड़ प्रिया रुंचाल को डेट करने लगे थे लेकिन इसकी भनक तक बिपाशा को नहीं थी. आखिरकार जब सच सामने आया तो ये हैरान करने वाला था. ये रिश्ता 10 सालों का था लिहाजा बिपाशा के लिए इसे झेलना आसान ना था. लेकिन फिर भी वो ना सिर्फ आगे बढ़ीं बल्कि जिंदगी को एक मौका और दिया.

कंगना मजबूती से उभरी और दिया जवाब

5/5
कंगना मजबूती से उभरी और दिया जवाब

Kangana Ranaut: कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच भी प्यार बताया जाता रहा है लेकिन ये प्यार कब शुरू होकर कब खत्म हुआ ये कोई नहीं जानता. कंगना दावा कर चुकी हैं कि कृष फिल्म के दौरान उनका और ऋतिक का अफेयर हुआ लेकिन फिल्म रिलीज होते ही ये रिश्ता भी खत्म हो गया. पर कंगना कि मजबूती से उभरी ये किसी को बताने की जरूरत नहीं.   

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़