Advertisement
photoDetails1hindi

Bigg Boss की इस Ex-कंटेस्टेंट ने हद से ज्यादा छोटे टॉप में दिखाया हुस्न, स्कर्ट के कट पर अटक रहीं लोगों की नजरें

Miesha Iyer Bold Photos Viral: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 Winner) के विनर का नाम जानने से पहले बिग बॉस के सीजन 15 (Bigg Boss 15 Winner Name) की हॉट कंटेस्टेंट ने अपने हुस्न के लाखों रंग दिखाते हुए नेटीजन्स का दिल जीत लिया है. जी हां...बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट मायशा अय्यर (Miesha Iyer New Photos) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर मोस्ट सेक्सी फोटोज पोस्ट की हैं. इन फोटोज में मायशा ब्लैक कलर के सेंशुअल आउटफिट में दिखाई दे रही हैं.

1/5

मायशा अय्यर (Miesha Iyer Bigg Boss 15) बिग बॉस 15 में दिखाई दी थीं. एक्ट्रेस और मॉडल मायशा मय्यर ने अपनी हसीन अदाओं से लोगों को दीवाना बनाया हुआ है. मायशा अक्सर सोशल मीडिया पर बोल्डनेस दिखाने को लेकर लाइमलाइट बटोरती नजर आती हैं.

2/5

बिग बॉस 16 के विनर अनाउंसमेंट से पहले मायशा (Miesha Iyer) की फोटोज ने इंटरनेट का टेंपरेचर बढ़ा दिया है. लेटेस्ट फोटोज में मायशा ब्लैक कलर के ट्यूब टॉप के साथ हाई स्लिट स्कर्ट पहने दिखाई दे रही हैं. 

3/5

मायशा (Miesha Iyer) ने लेटेस्ट फोटोज में ब्लैक कलर का आउटफिट पहन अपने हुस्न के लाखों रंग दिखाए हैं. जमकर क्लीवेज दिखातीं मायशा ने कैमरे के लिए खूब जमकर सेक्सी पोज दिए हैं.

4/5

मायशा (Miesha Iyer) अपने नए फोटोज में न्यूड मेकअप कैरी किया है, लाइट कलर की लिपस्टिक एक्ट्रेक से चेहरे पर निखर रही है. मायशा ने लेटेस्ट फोटोज में गोल्डन कलर की ज्वैलरी कैरी की है. 

5/5

मायशा (Miesha Iyer) सोशल मीडिया सेंसेशन हैं, उन्होंने कई हिंदी रियलिटी शोज में हिस्सा लिया है. बिग बॉस 15 से फेम पाने वाली मायशा को स्प्लिट्सविला सीजन 12 और एस ऑफ स्पेस सीजन 1 में भी देखा गया था. मायशा फिलहाल मॉडलिंग के क्षेत्र में नाम कमा रही हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़