Advertisement
photoDetails1hindi

Bhumi Pednekar: नहीं चल रहीं फिल्में, फिर भी हर दिन बोल्ड अंदाज दिखा रही ये एक्ट्रेस; एथनिक लुक में लूटी महफिल

Bhumi Pednekar Bold Photos: साल 2022 में ज्यादातर बॉलीवुड सेलेब्स के हिस्से फ्लॉप फिल्में आई हैं. भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी उन्हीं सेलेब्स में से एक रही हैं. एक्ट्रेस की तीन फिल्में साल 2022 में रिलीज हुईं जिसमें से सिर्फ एक हिट हो पाई. फिल्मों की मंदी चाल के जमाने में भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar Photos) हर दिन सोशल मीडिया पर बोल्ड अवतार दिखाती हुई नजर आ रही हैं. भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar New Year Photos) ने एक बार फिर से ब्रा जैसा ब्लाउज पहनकर सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है. 

1/5

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) लेटेस्ट फोटोज में इंडो-वेस्टर्न आउटफिट में दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस बीज कलर के लहंगे में ग्लैमरस दिखाई दे रही हैं. लेकिन असल ध्यान तो भूमि का ब्लाउज खींच रहा है.

2/5

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने लेटेस्ट फोटोज में नेट वाले दुपट्टे के नीचे ब्रा स्टाइल का टाइट ब्लाउज कैरी किया है. एक्ट्रेस का ब्लाउज ही पूरे आउटफिट को ग्लैमरस अंदाज दे रहा है. 

3/5

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की लेटेस्ट फोटोज को देखकर साफ लग रहा है कि एक्ट्रेस का ब्लाउज कितना टाइट है. भूमि के चेहरे के एक्सप्रेशन्स देख यही लगता है कि वह सांस रोककर कैमरे के लिए पोज दे रही हैं.

4/5

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फोटोज पर नेटीजन्स भी उनके ब्रालेट स्टाइल ब्लाउज की फिटिंग पर भर-भरकर कमेंटबाजी कर रहे हैं.

5/5

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने साल 2022 में तीन फिल्में दी हैं. वहीं अब साल 2023 में भूमि एक या दो नहीं बल्कि सात फिल्मों में नजर आने वाली हैं. साल 2023 में भूमि भीड़', 'भक्षक', 'द लेडी किलर', 'अफवाह' और 'मेरी पत्नी' के रीमेक में दिखाई देंगी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़