Advertisement
photoDetails1hindi

Bold Look: बोल्ड ड्रेस में मोनालिसा ने लगाई हुस्न की ऐसी चिंगारी, आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे फैंस!

Monalisa Bold Look: कैमरे के सामने आते ही मोनालिसा (Monalisa) हॉटनेस का ऐसा तड़का लगाती हैं कि फोटोज सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं. मोनालिसा ने इस बार भी अपने हुस्न से सोशल मीडिया पर ऐसी चिंगारी लगाई कि फोटोज देख फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं. खास बात है कि मोनालिसा ने इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम पर इतनी बोल्ड ड्रेस पहनकर शेयर किया है कि वो लोगों को दीवाना बना रही हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस की ये गाउन ऑफ शोल्डर है जिसमें सब कुछ दिख रहा है. देखिए मोनालिसा की लेटेस्ट फोटोज जो वायरल हो रही हैं. 

1/5

लेटेस्ट फोटोज में मोनालिसा पिंक कलर का रिवीलिंग गाउन पहने नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की ये गाउन इतनी ज्यादा बोल्ड है कि वो उनके लुक को हद से ज्यादा हॉट बना रहा है.

2/5

मोनालिसा की ये पिंक कलर की गाउन ऑफ शोल्डर है जो उनके लुक में चार चांद लगा रही है. इतना ही नहीं मोनालिसा के इस लुक को देखकर फैंस बेकाबू हो रहे हैं. खास बात है कि मोनालिसा ने ये गाउन ब्रालेस होकर पहना है.

3/5

इस गाउन के साथ मोनालिसा ने बालों को बांधा हुआ है. कान में बड़े से झुमके और हाथ में बड़ी सी अंगूठी पहनकर अपने लुक को पूरा किया. साथ ही सटल मेकअप भी किए हुए नजर आईं. इस लिबास में एक्ट्रेस को देखकर आपको लगेगा कि वो बिल्कुल कोई अप्सरा या राजकुमारी जैसी दिख रही हैं.

4/5

मोनालिया ने इन फोटोज को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा- प्रिंसेज. इसके साथ ही कैप्शन में लिखा मनडे वाइब्स. ऐसा पहली बार नहीं है कि मोनालिसा ने इस तरह की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हो. एक्ट्रेस आए दिन इस तरह की फोटोज शेयर कर इंटरनेट का पारा बढ़ा चुकी हैं.  

5/5

वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों मोनालिसा अपनी वेब सीरीज 'रात्रि के यात्रि 2' को लेकर चर्चा में हैं. इस सीरीज में उनके साथ रश्मि देसाई भी नजर आएंगी. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़